पैर फिसलने से नदी में डूबा युवक, मौत

बिहटा में पैर फिसलने से नदीं में डूबा युवक मौत

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 01:26 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 01:26 AM (IST)
पैर फिसलने से नदी में डूबा युवक, मौत
पैर फिसलने से नदी में डूबा युवक, मौत

संवाद सूत्र, बिहटा : बिहटा के परेव स्थित सोन नद के किनारे रविवार को पैर फिसलने से उसमें डूबकर युवक की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर आसपास के लोगों ने काफी मशक्कत के बाद नद से शव को खोज निकाला। मृतक की पहचान परेव निवासी रघु यादव के 19 वर्षीय पुत्र चिंटू कुमार के रूप में की जा रही है।

बताया जाता है कि चिंटू अपने मवेशी को चराने के बाद सोन नद के किनारे उसे धो रहा था। अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नद की गहराई में जाकर डूबने लगा। अपने को डूबते देख वह शोर कर बचाने की गुहार लगाने लगा। आसपास के खेतों में कार्य कर रहे लोग दौड़कर जबतक उसे बचा पाते तबतक युवक डूब चुका था। करीब दो घटे बाद शव को खोज निकाला गया। मौके पर बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा, सीओ विजय कुमार सिंह ने पहुंच पीड़ित परिवार को सात्वना देते हुए जल्द सरकारी सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेजा गया। वहीं घटना के बाद पिता रघु यादव, मां लीला देवी, बड़ा भाई मिथुन कुमार, बहन माला देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। चिंटू दो भाई और एक बहन में छोटा था। पुनपुन नदी में युवती ने लगाई छलांग

संसू, पुनपुन : प्रखंड मुख्यालय स्थित पुनपुन नदी घाट पर स्थित रेलवे पुल से रविवार की दोपहर एक युवती नदी में छलाग लगा दी। मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों के अलावे स्थानीय गोताखोरों ने लगभग पांच घंटे तक नदी में युवती को खोजा लेकिन कुछ पता नहीं चला। सूचना के बाद मौके पर थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह, बीडीओ व सीओ पहुंचे और छानबीन की। युवती पुनपुन बाजार स्थित पटेल नगर निवासी बिनय साव की पुत्री गुड्डी कुमारी बताई जाती है। बताया जाता है कि गुड्डी कुमारी यक्ष्मा रोग से परेशान थी। चिकित्सकों ने उसे संयम के साथ रहने व खाने की सलाह दी थी। लेकिन खाने-पीने में परहेज नहीं करने के कारण माता-पिता अक्सर उसे समझाने के साथ-साथ डांटते-फटकारते थे। मा ने बताया कि शनिवार की रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच काफी बकझक हुई थी। वह खाने-पीने में परहेज नहीं करना चाह रही थी। इससे ऊब कर शनिवार की दोपहर घर से कुछ ही दूरी पर स्थित रेलवे पुल के ऊपर से पुनपुन नदी में छलाग लगा दी।

थानाध्यक्ष कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि युवती यक्ष्मा रोग से ग्रसित थी। परिवारवालों से कुछ कहा-सुनी के बाद उसने नदी में छलाग लगा दी। उन्होंने बताया कि नदी में पानी अधिक होने की वजह से युवती को खोजने में परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी