गाड़ी में जबरन बिठा ले गए एक किशोरी को, दूसरी का बैंक के रास्‍ते से अपहरण, वैशाली की घटना

वैशाली जिले के महुआ में अलग-अलग जगहों से दाे नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर लिया गया। अपहरण के दोनों ही मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस। बच्चियों की सकुशल बरामदगी को पुलिस टीम कर रही है छापेमारी

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 05:49 PM (IST)
गाड़ी में जबरन बिठा ले गए एक किशोरी को, दूसरी का बैंक के रास्‍ते से अपहरण, वैशाली की घटना
वैशाली में अलग-अलग जगहों से दो नाबालिग का अपहरण। प्रतीकात्‍मक फोटो

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। महुआ थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण कर लिया गया। इस बाबत दोनों के स्‍वजनों ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। एक लड़की का अपहरण बैंक के रास्‍ते से किया गया तो दूसरी लड़की को शौच जाने के दौरान अपहर्ता उठा ले गए। 

चार के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी 

जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र स्थित घर से एक 14 वर्षीय लड़की बैंक से रुपये निकालने के लिए गई थी। लेकिन वह लौटकर नहीं आई। उसकी खोजबीन शुरू की गई तो इसी दौरान पता चला कि महुआ थाना क्षेत्र के शेंभोपट्टी गांव के राहुल कुमार ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया है। इस घटना को लेकर महुआ थाना में राहुल कुमार, उसकी मां रेशमी देवी, भाई रमेश कुमार एवं कंचन देवी पर मामला दर्ज कराया गया।  

चार पहिया वाहन से किया गया अपहरण

वहीं दूसरी ओर महुआ थाना क्षेत्र स्थित अपने घर से शौच के लिए निकली एक नाबालिग बच्ची का चार पहिया वाहन पर सवार लोगों ने अपहरण कर लिया। जानकारी के अनुसार अपने घर से शौच के लिए निकली 14 वर्षीया नाबालिग बच्ची बहुत देर तक घर लौटकर नही आयी तब उसके भाई उसकी खोजबीन में निकला। इसी दौरान उसे जानकारी मिली की महुआ थाना क्षेत्र के कन्हौली विशनपरसी गांव के विकास पटेल अपने परिवार वालों के साथ मिलकर चार पहिया वाहन से उसके घर के बगल में घात लगाकर बैठा था। बताया गया है कि जैसे ही वह शौच के लिए अपने घर से बाहर निकली वैसे ही आरोपितों ने जबरन उठा कर गाड़ी में रख लिया तथा वहां से फरार हो गए। इस घटना को लेकर विकास पटेल, उसके भाई गुड्डू पटेल, राहुल पटेल, पिता शिवजी पटेल, मुकेश कुमार, मीना देवी तथा रोहित कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में महुआ थाना की पुलिस मामले की गहन जांच में जुट गई है। बरामदगी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी