नालंदा में बैंक गई पत्‍नी शाम तक नहीं लौटी, पति खोजने निकला तो खिसक गई पैरों तले की जमीन

नालंदा जिले के इस्‍लामपुर में एक युवती बैंक से रुपए निकालने के बहाने घर से निकली तो शाम तक घर ही नहीं लौटी। शाम होने पर पत्‍नी के नहीं लौटने पर पति ने हर जगह उसकी खोजबीन शुरू की।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 08:40 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 08:40 AM (IST)
नालंदा में बैंक गई पत्‍नी शाम तक नहीं लौटी, पति खोजने निकला तो खिसक गई पैरों तले की जमीन
नालंदा में दो दिनों से गायब युवती का नहीं मिला सुराग। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

इस्लामपुर (नालंदा), संवाद सूत्र। नालंदा जिले के इस्‍लामपुर बाजार का रहने वाला एक शख्‍स मंगलवार से ही परेशान है। उसकी पत्‍नी मंगलवार को ही बैंक से रुपए निकालने के लिए घर से बाहर गई थी। शाम तक जब पत्‍नी घर नहीं लौटी तो पति ने उसकी खोजबीन शुरू की। जब कोई सुराग नहीं मिला तो उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। इस बीच उसे एक ऐसी बात पता चली कि उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई।

मायके सहित हर जगह खोजता रहा पति

पति का कहना है कि वह उसकी पत्नी बाजार स्थित बैंक से रकम निकासी के बहाने निकली थी। देर शाम तक घर नहीं लौटी तो उसके मायके समेत अन्य जगहों पर खोजबीन की। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ बता रहा है। इसी बीच पता चला कि पड़ोस में किराए के मकान में रहने वाला युवक भी मंगलवार से लापता है। उसे शक है कि पत्नी उसी पड़ोसी युवक के साथ फरार हो गई है।

इस्‍लामपुर बाजार में किराए के मकान में रहता है दंपती

बता दें कि दंपती इस्लामपुर बाजार में किराए के मकान में रहते आ रहे थे। आखिरकार पति ने पड़ोसी युवक के खिलाफ शादी की नीयत से पत्‍नी को भगा ले जाने की प्राथमिकी दर्ज करा दी है। इस्लामपुर थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर विवाहिता को बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाशने में जुटी पुलिस

इस्‍लामपुर थानाध्‍यक्ष ने बताया कि आरोपित युवक के गांव का पता चल गया है। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों से संपर्क कर युवक को तत्‍काल हाजिर करने का सुझाव दिया है। पुलिस युवक के स्‍वजनों के जरिये ही यह संदेश देने में लगी है कि वह जितना जल्‍दी हो लौट आए। युवक और लापता महिला का मोबाइल लोकेशन भी खंगाला जा रहा है। पुलिस के मुताबिक इससे कुछ सुराग हासिल हुआ है।

chat bot
आपका साथी