पति की दूसरी शादी रुकवाने कोलकाता से छपरा आई महिला, एक साल पहले मंदिर में किया था प्रेम विवाह

कोलकाता के हावड़ा से दरियापुर पहुंची कविता भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि दरियापुर थाने के सरैया गांव के एक युवक से उनकी शादी एक वर्ष पहले हुई थी। काली मंदिर में शादी करने के बाद इसे रजिस्टर्ड भी कराया गया। इस बीच पति की नीयत खराब हो गई।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 03:47 PM (IST)
पति की दूसरी शादी रुकवाने कोलकाता से छपरा आई महिला, एक साल पहले मंदिर में किया था प्रेम विवाह
सारण जिले के दरियापुर थाने में महिला ने की शिकायत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरियापुर (सारण), संवाद सूत्र। अपनी पति की दूसरी शादी को रोकने के लिए एक महिला पश्चिम बंगाल के कोलकाता से चलकर सारण जिले के दरियापुर थाने पहुंची। इस मामले में महिला ने स्‍थानीय थाने को एक पखवारा पहले ही आवेदन दिया था। कोलकाता के हावड़ा से दरियापुर पहुंची कविता भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि दरियापुर थाने के सरैया गांव के एक युवक से उनकी शादी एक वर्ष पहले हुई थी। काली मंदिर में शादी करने के बाद इसे रजिस्टर्ड भी कराया गया। इस बीच पति की नीयत खराब हो गई।

15 जून को शादी और 18 को होना है तिलक

महिला के मुताबिक पिछले माह पांच मई को कोलकाता से चुपके भाग कर उसका पति गांव में दूसरी शादी करने चला आया। उनका कहना है कि 15 दिन पहले ही इस मामले में दरियापुर थाने को आवेदन दी थीं, लेकिन पुलिस उनके साथ आनाकानी कर रही है। महिला के मुताबिक उसके पति का 15 जून को तिलक तथा 18 जून को शादी है। महिला के मुताबिक पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने में भी आनाकानी कर रही है। इधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि महिला के आवेदन की जांच-पड़ताल की जा रही है।

शादी की नीयत से युवती का किया अपहरण

इधर, इसी जिले के डेरनी थाना क्षेत्र के सुतिहार चौक से शादी की नीयत से युवती का अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। युवती की माता ने डेरनी थाने में एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी उल्लेख किया है कि मैं अपनी बेटी को सामान खरीदने के लिए सुतिहार चौक पर भेजी थी।  काफी देर के बाद नही आयी तो खोजबीन की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। मुझे विश्वास है कि गांव के लड़का रंजय कुमार मेरी पुत्री को बहला फुसलाकर शादी की नीयत से अपहण किया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी