बक्‍सर में ट्रक के अंदर घुसी बाइक, यूपी के युवक की मौके पर मौत

नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीर कुंवर सिंह सेतू के समीप बुधवार की दोपहर अचानक एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें बाइक सवार यूपी के युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक बैक करने के दौरान गंगा पुल पर हुआ हादसा।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 05:27 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 05:29 PM (IST)
बक्‍सर में ट्रक के अंदर घुसी बाइक, यूपी के युवक की मौके पर मौत
मृतक की पहचान यूपी के कोटवा नारायणपुर निवासी प्रवीण कुमार पांडेय के रूप में की गई है, सांकेतिक तस्‍वीर।

बक्‍सर, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत वीर कुंवर सिंह सेतू के समीप बुधवार की दोपहर अचानक एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के कोटवा नारायणपुर निवासी प्रवीण कुमार पांडेय के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि युवक बक्सर खरीदारी करने के बाद अपने घर वापस लौट रहा था, तभी यह हादसा हुआ।

जब तक आगाह करते लोग, हादसा हो गया

घटना दिन में 1:30 बजे के करीब वीर कुंवर सिंह सेतु के समीप मौजूद  परिवहन चेक पोस्ट के समीप हुई। यूपी के कोटवा नारायण्पुर निवासी प्रवीण कुमार पांडेय उम्र (32 वर्ष) बक्सर बाजार से खरीदारी करने के बाद अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे। उस समय गंगा पुल स्थित चेकपोस्ट पर एक ट्रक चालक अपनी ट्रक को बैक कर रहा था। तभी संभवत: उसका अंदाज नहीं मिलने के कारण काफी तेज गति से जा रहे प्रवीण कुमार ठीक ट्रक के पीछे पहुंच गए थे, और जब तक लोग चिल्लाकर आगाह करें तब तक बाइक समेत प्रवीण ट्रक के नीचे समा चुके थे। इस घटना में जहां बाइक बुरी तरह  क्षतिग्रस्त हो गई थी, वहीं बाइक सवार प्रवीण काफी बुरी तरह जख्मी हो गए थे। मौके पर मौजूद नगर पुलिस की टीम द्वारा जख्मी को तत्काल सदर अस्प्ताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना की पुष्टि करते थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मृतक युवक की जेब से मिले कागजात के आधार पर पहचान करने के बाद उसके घरवालों को सूचना देते हुए युवक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम पूरा होते ही प्रक्रिया पूरी कर शव घरवालों को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी