राजमिस्त्री का शव लेकर बिहार आ रही एंबुलेंस डिवाइडर से जा टकरायी, सात की मौत

पुलवामा आतंकी हमले में हुए धमाके से बिल्डिंग में काम कर रहे मजदूर की बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई थी। उसका शव एंबुलेंस में लेकर बिहार आ रहे सात लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 10:44 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 07:18 PM (IST)
राजमिस्त्री का शव लेकर बिहार आ रही एंबुलेंस डिवाइडर से जा टकरायी, सात की मौत
राजमिस्त्री का शव लेकर बिहार आ रही एंबुलेंस डिवाइडर से जा टकरायी, सात की मौत

पटना, जेएनएन। पुलवामा में सीआरपी के काफिले पर आतंकी हमले के दौरान धमाके से निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर घायल होने के बाद चल रहे इलाज के दौरान मृत राजमिस्त्री का शव लेकर बिहार जा रही एंबुलेंस यमुना एक्सप्रेस वेे पर मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ते हुए कार से टकरा गई। भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। छह लोग घायल हैं, एक की हालत गंभीर है। 

बिहार के अरवल जिले के अरवल थाना क्षेत्र के गंगानगर गांव का निवासी जहीर अंसारी जम्मू में राजमिस्त्री का काम करता था। 14 फरवरी को धमाके के दौरान निर्माणाधीन बिल्डिंग से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जम्मू के गवर्मेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां तबीयत ज्यादा खराब होने पर परिजन एंबुलेंस से चंडीगढ़ ले जा रहे थे, पर रास्ते मेें ही उसकी मौत हो गई। 

परिजन इसी एंबुलेंस से शव को लेकर सोमवार की रात दिल्ली स्थित जहीर के साढू़ सुहेल अंसारी के घर पहुंचे। मंगलवार की सुबह बिहार के लिए निकले। एंबुलेंस में पत्नी आसमां खातून, बेटा रिजवान, छोटा भाई मो. ताहिर, साढ़़ू सोहेल व उसकी पत्नी गुलशन आरा, दो बेटे मो. शाकिब और साहिल, साला जहांगीर और चाचा नसरुद्दीन भी सवार हो गए।

यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह सात बजे एंबुलेंस पलट गई। कार से उसकी जोरदार भिड़ंत में कार सवार टूंडला निवासी सरोज शर्मा, उनका पुत्र आनंद, निखिल शर्मा और विश्वास भारद्वाज घायल हो गए। जबकि एंबुलेंस सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आगरा के कृष्णा हॉस्पिटल में कार सवार महिला और एक अन्य ने दम तोड़ दिया। 

chat bot
आपका साथी