बिहार में अपराधियों ने निकाली नई तरकीबः गोपालगंज में पुलिस ने एंबुलेंस में झांका तो उड़े होश

शराब के धंधेबाज अब तस्करी के लिए एंबुलेंस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं। शुक्रवार को शहर के बंजारी मोड़ के समीप एनएच 27 पर पुलिस ने हरियाणा से मुजफ्फरपुर जा रही एक एंबुलेंस से 55 कार्टन शराब बरामद किया। इस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 06:20 PM (IST)
बिहार में अपराधियों ने निकाली नई तरकीबः गोपालगंज में पुलिस ने एंबुलेंस में झांका तो उड़े होश
शराब के धंधेबाज अब तस्करी के लिए एंबुलेंस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शराब के धंधेबाज अब तस्करी के लिए एंबुलेंस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं। शुक्रवार को शहर के बंजारी मोड़ के समीप एनएच 27 पर पुलिस ने हरियाणा से मुजफ्फरपुर जा रही एक एंबुलेंस से 55 कार्टन शराब बरामद किया। इस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दोनों आरोपित हरियाणा के करनाल के निवासी हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।  

नगर थाना पुलिस बंजारी मोड़ पर नियमित जांच अभियान चला रही थी। इसी दौरान दिल्ली के रजिस्ट्रेशन नंबर की एक एंबुलेंस हूटर बजाते हुए मुजफ्फरपुर की तरफ जा रही थी।  वाहनों को रोकने के लिए एक ट्रक को खड़ा कर एक तरफ से रास्ता जाम कर दिया गया था। इसी बीच हूटर बजाती एंबुलेंस बंजारी मोड़ पर पहुंची। रास्ता जाम देख एंबुलेंस से उतर कर चालक पुलिस के पास पहुंचा और एंबुलेंस में मरीज की हालत नाजुक बताते हुए रास्ता देने के लिए कहने लगा। पुलिस चालक को पकड़ कर उसे एंबुलेंस के पास ले गई।

एंबुलेंस की तलाशी में मिली 55 कार्टन शराब

एंबुलेंस की तलाशी लेने पर उसमें 55 कार्टन शराब मिली। एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। पुलिस ने एंबुलेंस सहित शराब को जब्त करते हुए चालक सहित दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित  हरियाणा के करनाल निवासी अमरजीत तथा नागेंद्र बताए जाते हैं। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे हरियाणा से शराब लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे। पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि शराब तस्करी के लिए धंधेबाज अब एंबुलेंस का भी इस्तेमाल करने लगे हैं। पुलिस शराब की सप्लाई करने वाले तथा शराब मंगाने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई कर रही है। 

chat bot
आपका साथी