पटना: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ऑटो को रौंदा, पांच लोगों की मौत, 12 घायल

अहले सुबह पटना के बाढ़ थानाक्षेत्र में एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पांच लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 09:19 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 05:21 PM (IST)
पटना: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ऑटो को रौंदा, पांच लोगों की मौत, 12 घायल
पटना: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक और ऑटो को रौंदा, पांच लोगों की मौत, 12 घायल
पटना [जेएनएन]। बाढ़ थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर के रानीसराय गांव के समीप एनएच-31 पर सोमवार की सुबह करीब छह बजे अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो एवं बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बाइक सवार दो और ऑटो में बैठे तीन लोग शामिल हैं। वहीं 12 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया। ट्रक के शीशे तोड़ दिए। अ़ॉटो चालक का शव रख राजपुरा अथमलगोला के समीप ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार ऑटो बख्तियारपुर स्टेशन से एनटीपीसी की ओर आ रहा था। इसमें सभी एनटीपीसी में काम करने वाले मजदूर सवार थे। सुबह करीब छह बजे जैसे ही ऑटो एनएच-31 के पास पहुंचा कि सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक उसमें टक्कर मारते हुए बाइक से जा भिड़ी।



ट्रक में फंस गया ऑटो का आधा हिस्सा
हादसे में ऑटो का आधा हिस्सा ट्रक में ही फंस गया। जिससे ऑटो पर सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार तीन लोगों में से दो को ट्रक ने कुचल दिया। जबकि एक व्यक्ति दूर जा गिरा, जिसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। मौका देख चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। घायल 12 लोगों को पीएमसीएच इलाज के लिए भर्ती कराया गया है जिनकी स्थिति गंभीर है। बताया जा रहा है कि मृतक एवं जख्मी औरंगाबाद, डेहरी ऑन सोन, गढ़वा झारखण्ड, सोनभद्र (यूपी) के रहने वाले हैं।
chat bot
आपका साथी