कंकड़बाग व पत्रकारनगर में दो घरों में नकदी समेत 14 लाख की चोरी

पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के विजय नगर रोड नंबर एक में कारोबारी और कंकड़बाग के शिवाजी लेन में मीडिया कर्मी के घर का ताला तोड़कर चोर नकदी गहने कपड़े समेत करीब 14 लाख की संपत्ति उड़ा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:08 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 01:08 AM (IST)
कंकड़बाग व पत्रकारनगर में दो घरों में नकदी समेत 14 लाख की चोरी
कंकड़बाग व पत्रकारनगर में दो घरों में नकदी समेत 14 लाख की चोरी

पटना । पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के विजय नगर रोड नंबर एक में कारोबारी और कंकड़बाग के शिवाजी लेन में मीडिया कर्मी के घर का ताला तोड़कर चोर नकदी, गहने, कपड़े समेत करीब 14 लाख की संपत्ति उड़ा ले गए। दोनों ही घर सूने थे। दोनों ही परिवार छठ पूजा मनाने के लिए पैतृक गांव गए थे। दोनों थानों की पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

धर्मदेव विद्यार्थी मूलरूप से सीतामढ़ी के निवासी हैं। पत्रकार नगर में रहकर वह किराना स्टोर चलाते हैं। 19 नवंबर को परिवार के साथ छठ पूजा में अपने गांव गए हुए थे। सोमवार को पटना लौटे तो देखा कि घर के सभी कमरों के ताले टूटे हैं। आलमारी भी खुला था और कमरे में सामान बिखरे पड़े थे। आलमारी से करीब 150 ग्राम सोने व चादी के जेवर, चार लाख रुपये नकद गायब थे।

पीड़ित की मानें तो गहनों और कपड़ों की कीमत करीब 10 लाख रुपये थी। कारोबारी ने बताया कि पत्नी का एक लाख नकद और मंगलसूत्र तक चोरी हो गया। वहीं, किराना का सामान खरीदने के लिए एक लाख नकद और बेटे की बाइक खरीदने के लिए आलमारी में रखे दो लाख नकद भी गायब थे। पत्रकार नगर थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि पीड़ित ने थाने में लिखित आवेदन दिया है। मामले की जाच करते हुए चोरों की तलाश की जा रही है।

वहीं, कंकड़बाग के शिवाजी लेन में मीडियाकर्मी राजेश कुमार के सूने मकान का ताला तोड़ चोर 12 हजार नकद, एक मोबाइल और सोने का एक झुमका चुरा ले गए। थानाप्रभारी अजय कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जाच की जा रही है।

विदित हो कि सोमवार को भी 14 घरों में चोरी हुई थी। राजधानी में लगातार चोरी से लोग दहशत में हैं। पुलिस को और सख्ती बढ़ानी होगी ताकि चोरी की वारदातें रुक सके।

chat bot
आपका साथी