बख्तियारपुर में ट्रक पलटा, 11 मवेशियों की मौत

बख्तियारपुर। नगर क्षेत्र के विद्युत कार्यालय के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर बुधवार की सुबह घने कोहरे के कारण ट्रक पलट गया। इसमें लदे 11 मवेशियों की मौके पर मौत हो गई। जबकि जो जिंदा बचे उन्हें लेकर पशु तस्कर व चालक फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:45 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 02:45 AM (IST)
बख्तियारपुर में ट्रक पलटा, 11 मवेशियों की मौत
बख्तियारपुर में ट्रक पलटा, 11 मवेशियों की मौत

बख्तियारपुर। नगर क्षेत्र के विद्युत कार्यालय के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर बुधवार की सुबह घने कोहरे के कारण एक मवेशी लदा ट्रक पलट गया, जिसमें 11 मवेशियों की मौत हो गई। वहीं, जिंदा मवेशियों को लेकर पशु तस्कर, चालक व खलासी फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक में क्षमता से अधिक गायें लोड थीं, जबकि गाय का छोटा बच्चा नहीं था। पुलिस ने बताया कि कोहरे के कारण मवेशी लदा ट्रक पलटने से 11 मवेशियों की मौत हुई है। चालक, खलासी व तस्कर बचे हुए मवेशियों को लेकर गायब हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

शराब पीने व बेचने के आरोप में छह गिरफ्तार

बख्तियारपुर। थाना क्षेत्र के घांघ गांव से पुलिस ने 30 लीटर शराब के साथ धर्मेद्र मांझी व गौतम मांझी को गिरफ्तार किया है। वहीं शराब पीने के आरोप में घांघ निवासी टिप्पणी कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, सालिमपुर पुलिस ने रामनगर गांव से 30 लीटर शराब के साथ सुरेश चौधरी, कपिल चौधरी व विनोद कुमार को चकछितु गांव से गिरफ्तार किया है।

डिवाइडर से टकराई पिकअप, चालक की मौत

खुसरूपुर। थाना क्षेत्र के जगमालबीघा के समीप बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर बुधवार को पिकअप डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन का इंजन भी अलग हो गया हादसे में चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि वाहन पर बैठा एक युवक गंभीर जख्मी हो गया। मृतक की पहचान सालिमपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी शशिभूषण यादव (32 वर्ष) के रूप में हुई है। वहीं, जख्मी की पहचान शाहपुर निवासी अमीरक सिंह के पुत्र रंजीत कुमार (22 वर्ष) के रूप में हुई है। अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शशिभूषण का पैतृक घर नालंदा जिले के हिलसा में है। वह शाहपुर स्थित ससुराल में रहकर ड्राइविग करता था। बताया जाता है कि पिकअप शाहपुर से सामान लाने के लिए पटना जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार होने की वजह चालक ने नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर से टकरा गया। दुर्घटना के कारण फोरलेन के दक्षिणी लेन पर आवागमन ठप हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष सरोज कुमार पहुंचे और जख्मी युवक को पुलिस जिप्सी से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। पैर टूट जाने और गंभीर चोट के कारण जख्मी युवक को पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी