बिहार की राजधानी पटना में दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, एक के बाद एक किए तीन फायर

गौरीचक थाना के लखीमपुर कोली के नजदीक पुनपुन बांध पर सोमवार की दोपहर दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अंकित कुमार (17 वर्ष) पुत्र विनय सिंह निवासी सैदनपुर गांव के रूप में हुई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:03 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:03 PM (IST)
बिहार की राजधानी पटना में दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, एक के बाद एक किए तीन फायर
पटना में दसवीं के छात्र की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

संसू, फुलवारीशरीफ : गौरीचक थाना के लखीमपुर कोली के नजदीक पुनपुन बांध पर सोमवार की दोपहर 12 बजे दसवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान अंकित कुमार (17 वर्ष) पुत्र विनय सिंह निवासी सैदनपुर गांव के रूप में हुई है। अंकित को सिर, छाती और पीठ में गोली मारी गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच पहुंचाया है। मृतक का मोबाइल और काल डिटेल खंगालने में पुलिस जुटी है। छात्र दोस्त के फोन आने के बाद घर से निकला था। वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल है।

शव को रखकर दो घंटे तक जाम

सूचना मिलते ही स्वजन एनएमसीएच पहुंचे। शव को बिना पोस्टमार्टम कराए गौरीचक थाना पहुंच गए। पुलिस पर हत्या को सड़क हादसे में तब्दील करने का आरोप लगाते हुए पटना-गया मुख्य सड़क पर शव को रखकर दो घंटे तक जाम कर दिया। लोगों के गुस्से को भांप पुलिसकर्मी थाना छोड़ भाग हुए। सूचना मिलने पर डीएसपी सदर संदीप सिंह, आसपास के थानों की पुलिस सैफ जवानों के साथ पहुंची। लोगों को हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया।

दोस्त के फोन आने पर निकला था घर से

मृतक के पिता विनय सिंह ने बताया कि एक दोस्त के फोन आने पर अंकित कुमार खाना खाकर घर से निकला था। कुछ देर बाद ही एक अज्ञात नंबर से फोन आया और कहा गया कि अंकित को गोली मार दी गई है। हमलोग वहां पहुंचे तो पुलिस ने बताया कि सड़क हादसा में घायल है और इलाज के लिए भेजा गया है। एनएमसीएच पहुंचे तो शव पोस्टमार्टम के लिए रखा हुआ था।

हत्या की शक दोस्तों पर

ग्रामीण और स्वजनों ने अंकित की हत्या की शक दोस्तों पर जताई है। पहले उसे सैदनपुर गांव से बहला-फुसलाकर कोली पुनपुन बांध की तरफ लाया और फिर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रेम प्रसंग में भी हत्या की आशंका है।

chat bot
आपका साथी