पटना के डीपीएस में कट्टा और गोलियां लेकर पहुंच गया दसवीं का छात्र, प्रिंसिपल ने करवाया गिरफ्तार

पटना जिले के धनरुआ में डीपीएस के दसवीं के छात्र को कट्टा और पांच गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है। उसके पिता फोटो स्‍टेट की दुकान चलाते हैं। पुलिस यह जानने में जुटी है कि छात्र के पास ये हथियार आए कहां से।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:05 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:05 AM (IST)
पटना के डीपीएस में कट्टा और गोलियां लेकर पहुंच गया दसवीं का छात्र, प्रिंसिपल ने करवाया गिरफ्तार
डीपीएस के छात्र से पुलिस कर रही पूछताछ। सांकेतिक तस्‍वीर

धनरुआ (पटना), संवाद सूत्र। कुछ दिन पहले पटना में तीन लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। तब एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा (Patna SSP Upendra Kumar Sharma) ने कम उम्र में अपराध करने वाले युवाओं को लेकर उनके अभिभावकों को नसीहतें दी थीं। कहा था कि यदि कोई कम उम्र में अपराध करता है तो इसके लिए उसके अभिभावक पूरी तरह जिम्‍मेदार होते हैं। बच्‍चों का केवल अच्‍छे स्‍कूलों और कोचिंग में नामांकन करा देना भर ही उनका दायित्‍व नहीं है। वे क्‍या करते हैं, क्‍या पढ़ते हैं। संगति कैसी है, इसपर भी ध्‍यान देने की जरूरत होती है। बहरहाल ताजा मामला कुछ ऐसा ही है। यहां डीपीएस स्‍कूल में 10वीं के एक छात्र के बैग से देसी कट्टा व पांच गोलियां बरामद की गई हैं। विद्यालय के प्राचार्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर लिया है।  

स्‍कूल पहुंचकर छात्रों को दिखा रहा था कट्टा 

जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी थाना के दहिभता गांव का छात्र डीपीएस में 10वीं में पढ़ता है। प्रतिदिन कि भांति वह बुधवार को स्कूल पहुंचा। कुछ देर बाद जब सभी बच्चे क्लास में आए तो उसने बैग से कट्टा निकाला और छात्रों को दिखाने लगा। इससे दूसरे छात्र सहम गए। लेकिन वह बेखौफ होकर कट्टा लहरा रहा था। किसी ने इसकी सूचना प्रिंसिपल को दी। सूचना मिलते ही प्राचार्य वहां पहुंचे। स्थिति देखकर वे भी अचंभित रह गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कट्टा, पांच कारतूस के साथ छात्र को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्र के पास कट्टा व कारतूस कहां से आया, यह पूछताछ की जा रही है।बताया जाता है कि छात्र के पिता मसौढ़ी में फोटो स्टेट की दुकान चलाते है। इस बाबत थानेदार राजू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार छात्र सही जानकारी नही दे रहा है।आर्म्स कहां से आया छानबीन की जा रही है। कहीं किसी अपराधी गिरोह के चक्‍कर में तो छात्र नहीं आ गया है। 

chat bot
आपका साथी