बिहारः सोनपुर में फ्लिपकार्ट के गोदाम से दस लाख 61 हजार की लूट, पार्सल होने की बात कहकर घुसे थे अंदर

सोनपुर के गोला बाजार स्थित फ्लिपकार्ट के आफिस सह गोदाम में घुसकर पिस्टल के बल पर 10 लाख 61 हजार रुपये लूट लिए। बाइक से वहां आए दो बदमाश पार्सल लेने की बात कहकर आफिस में घुस गए।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:20 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:20 AM (IST)
बिहारः सोनपुर में फ्लिपकार्ट के गोदाम से दस लाख 61 हजार की लूट, पार्सल होने की बात कहकर घुसे थे अंदर
बिहार के हाजीपुर में दस लाख रुपये की लूट हुई है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सहयोगी, सोनपुर: बेखौफ बदमाशों ने सोमवार की अल सुबह सोनपुर के गोला बाजार स्थित फ्लिपकार्ट के आफिस सह गोदाम में घुसकर पिस्टल के बल पर 10 लाख 61 हजार रुपये लूट लिए। बाइक से वहां आए दो बदमाश पार्सल लेने की बात कहकर आफिस में घुस गए। बदमाशों ने गोदाम में घुसते ही वहां मौजूद फ्लिपकार्ट के दो कर्मचारियों को हथियार के बल पर कब्जे में ले लिया। इसके बाद लॉकर तोड़कर उसमें रखे 10 लाख 61 हजार रुपये लूट लिए। इस बीच पिस्टल लहराते बदमाशों ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरा के हार्ड डिस्क भी अपने बैग में रख लिया और वहां से आराम से भाग निकले।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह लगभग 6.30 बजे से कंपनी का पार्सल वैन माल लेकर आया था। कंपनी के कर्मचारी पार्सल उतरवाकर रख रहे थे। पार्सल मिलान कर ही रहे थे कि इसी दौरान पार्सल लेने की बात कह दो लुटेरे आफिस में प्रवेश कर गए। लुटेरों ने पिस्टल तान दिया और वहां लॉकर में रखे रुपये बैग में भरकर होंडा बाइक से नेशनल हाईवे 19 की ओर भाग निकले। फ्लिपकार्ट का यह गोदाम सोनपुर गोला बाजार के रामसुंदर दास महिला महाविद्यालय से थोड़ा आगे मां वैष्णवी कंप्लेक्स में स्थित है।

लूट की इस इस घटना की जानकारी कंपनी के वहां मौजूद कर्मचारी अरवल के हसनपुर थाना क्षेत्र के पिपरा बंगला के पुण्यदेव साह तथा सोनपुर सिद्धनाथ चौक के रबी कुमार ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी अंजनी कुमार तथा थानाध्यक्ष अकील अहमद दलबल के साथ पहुंच गए। एएसपी ने जानकारी कि बदमाशों ने 10 लाख 61 हजार रुपये लूट लिए हैं। तफ्तीश जारी है। मालूम हो कि अभी चार दिन पहले आम कारोबारी के रूप में दो बदमाशों ने चालक से बैजलपुर में पिकअप वैन लूट लिया था। इसके पहले बजरंग चौक, जेपी सेतु फ्लाइओवर तथा मही साइङ्क्षडग निचली सड़क पर हाल फिलहाल लगातार लूट की कई घटनाएं हुई हैं। लूट की इस बड़ी घटना ने पुलिस महकमे में खलबली मचा दी है। इस घटना को लेकर फ्लिपकार्ट के कर्मचारी पुण्यदेव साह ने थाने में आवेदन दिया है।

chat bot
आपका साथी