तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी से 1.7 लाख की लूट, बाइक भी नहीं छोड़ी

राघोपुर के रुस्तमपुर ओपी अंतर्गत मदहा पुलिया के पास बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 1 लाख 7 हजार रुपये एवं मोटरसाइकिल लूट ली। घटना दोपहर की है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 03:18 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 03:18 PM (IST)
तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में फाइनेंस कर्मी से 1.7 लाख की लूट, बाइक भी नहीं छोड़ी
वैशाली में दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना हुई है।

संवाद सूत्र, राघोपुर: राजद विधायक तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के रुस्तमपुर ओपी अंतर्गत मदहा पुलिया के पास बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख सात हजार रुपये एवं मोटरसाइकिल लूट ली। घटना दोपहर की है। मिली जानकारी के अनुसार पटना जिला के फतुहा स्थित एलएनटी फाइनेंस कंपनी के कर्मी नवीन कुमार वर्मा से अपराधियों ने कट्टा के बल पर मारपीट कर नगद रुपये, बाइक एवं कागजात लूट लिए। इस मामले में फाइनेंस कर्मी ने बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रुस्तमपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार फतुहा स्थित एलएनटी कंपनी के कर्मचारी नवीन कुमार वर्मा प्रखंड के अलग-अलग पंचायत में महिला समूह से ऋण की राशि की वसूली कर फतुहा लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने मदहा पुलिया के पास गाड़ी को रोक दिया। कट्टा के बल पर नवीन कुमार वर्मा से पैसा से भरा बैग मोटरसाइकिल एवं कागजात सभी लूट लिए। महिला समूह से ऋण की वसूली की गई राशि 91 हजार 200 रुपये एवं कर्मी के पास से 16 हजार 800 रुपये के अलावा आधार कार्ड, पैन एवं अन्य कागजात लूट लिए।

इस संबंध में नवीन ने रुस्तमपुर ओपी में तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में वर्मा ने बताया कि प्रखंड के अलग-अलग पंचायत से महिला समूह से लोन की राशि वसूल कर लौट रहा थे। इसी दौरान मदहा पुलिया के निकट पहले से घात लगाए पैशन प्रो गाड़ी से तीन बदमाश ने गाड़ी रोक कर कट्टा के बल पर समूह के वसूली की राशि 91 हजार 200 रुपये एवं मेरे पैकेट से 16 हजार 800 रुपये, पैन कार्ड, आधार कार्ड एवं अन्य कागजात लूट लिए। इस संबंध में रुस्तमपुर प्रभारी ओपी अध्यक्ष सूर्य शेखर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। फाइनेंस कर्मी की लिखित शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी