तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ थिरके युवक, दस राउंड फायरिग

नवादा। पकरीबरावां थाना क्षेत्र के हथियरी गांव में सोमवार की रात तिलक समारोह में हुए बार-बालाओं के डांस का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। तिलकोत्सव कार्यक्रम में नाइट आर्केष्ट्रा का आयोजन किया गया था। रातभर लोगों ने बार बालाओं के अश्लील डांस पर जमकर ठुमके लगाए। डांस के दौरान हर्ष फायरिग भी की गई। आयोजन थाने से पांच किलोमीटर की दूरी पर हुआ था। बार-बालाओं के डांस के वीडियो में साइबर अपराधियों को भी आनंद लेते देखा गया। मामला सुर्खियों में आया तो मामले की जांच कराई गई और प्राथमिकी दर्ज की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:34 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:34 AM (IST)
तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ थिरके युवक, दस राउंड फायरिग
तिलक समारोह में बार बालाओं के साथ थिरके युवक, दस राउंड फायरिग

नवादा। पकरीबरावां थाना क्षेत्र के हथियरी गांव में सोमवार की रात तिलक समारोह में हुए बार-बालाओं के डांस का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। तिलकोत्सव कार्यक्रम में नाइट आर्केष्ट्रा का आयोजन किया गया था। रातभर लोगों ने बार बालाओं के अश्लील डांस पर जमकर ठुमके लगाए। डांस के दौरान हर्ष फायरिग भी की गई। आयोजन थाने से पांच किलोमीटर की दूरी पर हुआ था। बार-बालाओं के डांस के वीडियो में साइबर अपराधियों को भी आनंद लेते देखा गया। मामला सुर्खियों में आया तो मामले की जांच कराई गई, और प्राथमिकी दर्ज की गई। लॉकडाउन व कोरोना गाइडलाइन की उड़ीं धज्जियां

- बार बालाओं के डांस के दौरान कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ी। एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने कहा कि वायरल वीडियो की सत्यता की जांच होगी और दोषियों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। किसी भी कीमत पर चाहे कोई भी हो कानून तोड़ने का अधिकार किसी को नहीं है।

---------------

बढ़ते संक्रमण को देख अभी सावधान रहने की जरूरत

- गौरतलब हो कि जिस तरह से पकरीबरावां में कोरोना के मामले पिछले दिनों आए हैं, ऐसे में लोगों को सावधान रहने की जरूरत है। इस तरह के आयोजन से स्थानीय पुलिस प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन की लापरवाही भी दिखती है। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है, ताकि कोरोना जैसी महामारी को फैलने से रोका जा सके। लेकिन पुलिस प्रशासन को जरा सा भी भनक नहीं लगी।

जानकार बताते हैं कि तिलक समारोह के दौरान डांस प्रोग्राम का आयोजन हुआ था। लोगों ने लॉकडाउन के नियम को ताक पर रखकर पार्टी मनाई और बार गर्ल की डांस पर जमकर थिरके। इस पार्टी में शारीरिक दूरी का कोई पालन नहीं किया गया। बार- बालाओं के ठुमके व उनके साथ थिरकते हुए गांव के युवाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वायरल होते हुए वीडियो ट्रोल होने लगा और इसे लॉकडाउन की पाबंदियों से जोड़कर लोगों ने तीखे कमेंट किए। -------------

एक नामजद, 60 अज्ञात पर आरोपित

- दो दिनों पूर्व हथियरी गांव में तिलक समारोह में हथियार के साथ आर्केष्ट्रा आयोजन के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है। पकरीबरावां डीएसपी के निर्देश पर पुलिस गांव पहुंची। एक घंटे तक मामले की जांच पड़ताल की। इसके बाद मंगलवार की दोपहर मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें बिरेन्द्र रावत को नामजद और 60 अन्य को आरोपित किया गया है। डीएसपी मुकेश साहा ने बताया कि इस मामले में किसी को नहीं बख्शा जाएगा। लॉकडाउन अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी