बैंक में समय पर नहीं आते कर्मी, ग्राहक परेशान

अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के कर्मियों के समय पर नहीं पहुंचने के कारण ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि कर्मचारी देर से काम शुरू करते हैं जिससे उनका सारा दिन बर्बाद हो जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 01:32 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 01:32 AM (IST)
बैंक में समय पर नहीं आते  कर्मी, ग्राहक परेशान
बैंक में समय पर नहीं आते कर्मी, ग्राहक परेशान

नवादा । अकबरपुर प्रखंड के फतेहपुर बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के कर्मियों के समय पर नहीं पहुंचने के कारण ग्राहकों को काफी परेशानी हो रही है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि कर्मचारी देर से काम शुरू करते हैं जिससे उनका सारा दिन बर्बाद हो जाता है। यदि किसी ने जल्दबाजी के लिए अनुरोध किया तो उसके साथ बदसुलूकी की जाती है। इसके बावजूद अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

ग्राहक बागेश्वरी देवी,अनिल कुमार, राहुल कुमार ने बताया कि अपने खाता से रुपये निकालने के लिए पिछले दो दिनों से बैंक का चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अब तक परेशान हैं। घंटों लाइन में खड़े होकर एकाउंट खुलवाने और रुपये निकालने के लिए रहना पड़ता है।

वहीं, बागेश्वरी देवी ने बताया कि कई बार बैंक स्टेटमेंट की डिटेल निकलवाने के लिए दौड़ लगा रहे हैं लेकिन कोई अधिकारी कुछ सुनने के लिए तैयार नहीं है। कृषि विभाग के द्वारा इनपुट की राशि को दक्षिण बिहार ग्रामीण बैक में भेजा गया है, जिसे बैक के कर्मचारी तरुण कुमार द्वारा आधार सींडीग नहीं की जाती है। कहा जाता है कि जहां जाना है जाइए। शाखा प्रबंधक बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। उसके बाद ग्राहकों ने इसकी शिकायत प्रखंड विकास पदाधिकारी से की है। बीडीओ नौशाद आलम सिद्धकी ने बताया कि जब बैंकर्स के साथ बैठक होगी तो इसकी शिकायत रिजनल मैनेजर से की जाएगी।

chat bot
आपका साथी