गोविंदपुर में किराने की दुकान में चोरी

गोविदपुर उपर बाजार में गुरुवार की रात को उमाचरण लाल के किराने की दुकान का दरबाजा तोड़कर समानों की चोरी कर ली। दुकानदार के पुत्र राजीव कुमार ने थाना में शिकायत दर्ज करा चोरों की गिरफ्तारी व चोरी गए सामान की बरामदगी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 01:34 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 01:34 AM (IST)
गोविंदपुर में किराने की दुकान में चोरी
गोविंदपुर में किराने की दुकान में चोरी

नवादा । गोविदपुर उपर बाजार में गुरुवार की रात को उमाचरण लाल के किराने की दुकान का दरबाजा तोड़कर समानों की चोरी कर ली। दुकानदार के पुत्र राजीव कुमार ने थाना में शिकायत दर्ज करा चोरों की गिरफ्तारी व चोरी गए सामान की बरामदगी की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुकानदार ने बताया कि दुकान में गुरुवार की रात में चोरी होने पर दुकान के आसपास घरों में रह रहे लोग ने शुक्रवार सुबह 4 बजे घर पर फोन कर सूचना दी । दुकान पर पहुंचा तो दो हिस्से में बंटे दुकान के एक गोदाम वाले हिस्से का फाटक तोड़ कर चोरी किया गया था। रिफाइन तेल, सर्फ, साबुन समेत कई कार्टन चोर ले गए। दुकानदार की सूचना पर थानाध्यक्ष डॉ. नरेंद्र प्रसाद ने एसआइ सतीश कुमार को पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर भेजा। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। थानाध्यक्ष ने कहा कि वारदातस्थल पर रात में पेट्रोलिग तेज कर दी जाएगी। दुकान में चोरी होने पर बाजार के व्यवसायी डरे हुए हैं।

-------

विद्यालय से सबमर्सिबल चोरी

संसू, नारदीगंज : थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय पंडपा में चोरों ने विद्यालय से सबमर्सिबल चोरी कर लिया। गुरुवार रात को वारदात को चोरों ने अंजाम दिया। शुक्रवार को विद्यालय प्रधानाध्यापक विपिन कुमार विमल ने थानाध्यक्ष मोहन कुमार को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा विद्यालय के पुरब तरफ रसोई घर से दक्षिण में सबमर्सिबल लगा हुआ था। गुरुवार की रात 9 बजे के आसपास में चोर विद्यालय में प्रवेश कर सबमर्सिबल को खोल कर भाग रहा था,तब उस समय विद्यालय में कुछ आवाज आ रही थी। आवाज को सुनकर ग्रामीण आए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ ग्रामीण जबतक पहुंचे तबतक चोर भाग गया था। विद्यालय में सबमर्सिबल नहीं था। उसी समय घटना की जानकारी ग्रामीणों ने प्रधानाध्यापक को भी दिया।

chat bot
आपका साथी