हैंडबॉल चैंपियनशिप के खिलाड़ी किए गए सम्मानित

-चैंपियन बनकर लौटे खिलाड़ियों को केएलएस कॉलेज के प्राचार्य ने दी शुभकामनाएं -प्राचार्य ने कीसभी प्रतिभागी खिलाड़ियों की फीस माफ करने की घोषणा -कॉलेज परिसर में दस दिनों का लगाया जाएगा कैंप

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 06:48 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:48 PM (IST)
हैंडबॉल चैंपियनशिप के खिलाड़ी किए गए सम्मानित
हैंडबॉल चैंपियनशिप के खिलाड़ी किए गए सम्मानित

जागरण संवाददाता, नवादा : शुक्रवार को केएलएस कॉलेज में इंटर चैंपियनशिप हैंडबॉल के खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह कॉलेज के प्राचार्य विनोद कुमार की अध्यक्षता में किया गया। संचालन खेल विभाग के पदाधिकारी ओमप्रकाश प्रसाद ने किया। समारोह में छात्रसंघ अध्यक्ष कुन्दन राय उपस्थित थे। महाविद्यालय की तरफ से सभी खिलाड़ियों को बधाई दी गई। नवादा के खिलाड़ी लगातार मगध विश्वविद्यालय में दूसरी बार कॉलेज चैंपियन बने। छात्रसंघ अध्यक्ष कुंदन राय ने मांग की कि कॉलेज के प्राचार्य सभी खिलाड़ियों का फीस मांग कर दें। कॉलेज के प्राचार्य ने मंच से घोषणा किया कि सभी 18 खिलाड़ी जिन्हें सम्मानित किया गया है। उनका फीस माफ होगी। उन्होंने कहा कि कॉलेज के छात्रों को जरूरत पड़ेगी तो आगे भी हर संभव मदद दी जाएगी।

महाविद्यालय कैंपस में खेल की गतिविधि बढ़ाने पर जोर

-सम्मान समारोह के दौरान इस बात की जानकारी दी गई कि कॉलेज के अंदर 10 दिन तक कैंप लगाया जाएगा, ताकि ईस्ट जोन में नवादा की टीम चैंपियन बन सके। कैंपस को खेल के माध्यम से जोड़ना है, ताकि ज्यादा से ज्यादा छात्र कॉलेज आ सकें। इस मौके पर कॉलेज के ग‌र्ल्स और ब्यॉज दोनों टीमों के कप्तान को सम्मानित किया गया। कॉलेज की ओर से 18 खिलाड़ियों को ट्रैक सूट दे कर सम्मानित किया गया। केएलएस कॉलेज लगातार दूसरी बार ब्यॉज और ग‌र्ल्स दोनों टीम ने गोल्ड मेडल जीता। मौके पर बधाई देने के लिए छात्रसंघ कोषाध्यक्ष गुड्डू कुमार, कॉलेज के प्रोफेसर ज्ञान प्रकाश, रत्नेश्वर, सुरेश साह, आशीष कुमार, साधना कुमारी, वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ. ललन प्रसाद, कुंडू जी सैकड़ों छात्र शामिल थे। सम्मानित खिलाड़ियों का नाम इस प्रकार है- मधु कुमारी, सपना कुमारी, ज्योति कुमारी, दीपशिखा कुमारी, सुमन कुमार, अमन कुमार, पीयूष कुमार व अन्य।

chat bot
आपका साथी