शराब तस्करी पर लगे पूरी तरह प्रतिबंध: एसपी

नवादा। पुलिस अधीक्षक धूरत सयाली सावलाराम ने बुधवार को गोविदपुर थाना का निरीक्षण किया। तकरीबन चार घंटे तक थाना में रहकर फाइलों की जांच की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इस दौरान एसपी शराब को लेकर गंभीर दिखीं। थाना के सभी पदाधिकारी से लेकर चौकीदार का परेड कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:30 PM (IST)
शराब तस्करी पर लगे पूरी तरह प्रतिबंध: एसपी
शराब तस्करी पर लगे पूरी तरह प्रतिबंध: एसपी

नवादा। पुलिस अधीक्षक धूरत सयाली सावलाराम ने बुधवार को गोविदपुर थाना का निरीक्षण किया। तकरीबन चार घंटे तक थाना में रहकर फाइलों की जांच की और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। इस दौरान एसपी शराब को लेकर गंभीर दिखीं। थाना के सभी पदाधिकारी से लेकर चौकीदार का परेड कराया गया। उन्होंने सभी चौकीदारों से थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों की जानकारी ली। साथ ही शराब तस्कर, शराब निर्माण आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कहा कि शराब निर्माण, कारोबार, परिवहन आदि से संबंधित सूचना थानाध्यक्ष को दें। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र बिहार-झारखंड का बार्डर क्षेत्र है। झारखंड से शराब की तस्करी को रोकने के लिए हर संभव प्रयास करें। हरेक वाहनों की गहन जांच करें। खासकर ट्रक जैसे बड़े वाहनों को गंभीरता से जांच करें। शराब के मामले में कोई कोताही और लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दोषियों पर सीधे कार्रवाई की जाएगी। एसपी ने सभी पुलिसकर्मियों और चौकीदारों से एक-एक कर उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आपलोगों को कोई दिक्कत या परेशानी है तो आप लोग लिख कर दें। उस दिक्कत को दूर करने के लिए मुख्यालय को भेजा जाएगा। एसपी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि थाना का निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। मद्य निषेध अभियान को सख्ती से लागू करने को कहा गया है। विभिन्न पहलुओं पर बातचीत हुई है। इससे पहले एसपी को थाना पहुंचने पर गार्ड आफ आनर दिया गया। थाना की साफ-सफाई कराई गई। मौके पर थानाध्यक्ष डा. नागेंद्र प्रसाद, एसआइ राजेन्द्र किशोर, रोजी कुमारी, प्रक्षिक्षु एसआइ ललन कुमार, एएसआइ विनय कृष्ण, सिकंदर सिंह, संतोष पासवान समेत सभी पुलिसकर्मी और चौकीदार मौजूद थे।

-

पुलिस निरीक्षक ने सिरदला थाना का किया औचक निरीक्षण

सिरदला : पुलिस निरीक्षक रजौली अरुण कुमार सिंह ने सिरदला थाना का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान आदतन अपराधियों के कार्यकलाप पर विशेष नजर रखने और विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। उन्होंने अनुसंधानकर्ताओं को लंबित कांडों के शीघ्र निष्पादन करने का निर्देश दिया। क्षेत्र में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू कराने को लेकर शराब कारोबारी के विरुद्ध लगातार छपेमारी करने का निर्देश दिया गया। मौके पर थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा, गोविद सिंह, सुशील कुमार, जयशंकर सिंह समेत सभी पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी