24 घंटे में मिले कोरोना के छह नए केस

नवादा जिलेवासियों के लिए सुकून देने वाली खबर है। जिले में अब कोरोना के पांव उखड़ने लगे हैं। जिला स्वास्थ्य समिति से जारी बुलेटिन के मुताबिक 24 घंटे में जांच में मात्र छह नए केस पाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 11:34 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 11:34 PM (IST)
24 घंटे में मिले कोरोना के छह नए केस
24 घंटे में मिले कोरोना के छह नए केस

नवादा : जिलेवासियों के लिए सुकून देने वाली खबर है। जिले में अब कोरोना के पांव उखड़ने लगे हैं। जिला स्वास्थ्य समिति से जारी बुलेटिन के मुताबिक 24 घंटे में जांच में मात्र छह नए केस पाए गए। वहीं 32 लोगों ने कोरोना को मात दी है। 2625 सैंपल की जांच में सिर्फ छह नए केस मिलना राहत वाली बात है। फिलहाल जिले में कोरोना की एक्टिव केस की संख्या 115 है। जिसमें 96 मरीज होम आइसोलेशन में हैं, जबकि गंभीर रुप से संक्रमित 19 लोगों का इलाज कोविड हेल्थ केयर सेंटर में चल रहा है। सदर अस्पताल में 13, रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में 1 और सदर प्रखंड कार्यालय स्थित कोविड हेल्थ केयर सेंटर में पांच लोग इलाजरत हैं। कोरोना की दूसरी लहर में अबतक 4954 लोग संक्रमित हुए। जिसमें 34 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। जबकि 4805 लोगों को कोरोना को हराने में कामयाबी हासिल की है।

-----------

जिले में जारी है टीकाकरण

- कोरोना से बचाव को लेकर टीकाकरण जारी है। जिले में अबतक 1 लाख 70 हजार 683 लोगों को कोरोना टीका का पहला डोज दिया गया है। जबकि 41 हजार 079 लोगों को कोरोना टीका का दूसरा डोज दिया गया है। 45 वर्ष एवं इससे अधिक आयु वर्ग के लोगों को टीके लगाने को लेकर वैक्सीन एक्सप्रेस गांवों में घूम रही है।

-------------

कैंप लगाकर की जा रही जांच

- जिले में कोरोना की जांच को लेकर जगह-जगह कैंप लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार को प्रजातंत्र चौक के समीप रैन बसेरा में कैंप लगाकर जांच की गई। जिसमें कई पुलिस कर्मियों के साथ ही राहगीरों की जांच की गई। जिसमें कोई भी पॉजिटिव नहीं मिला।

chat bot
आपका साथी