महिला का पर्स उचक्कों ने उड़ा लिया, पीड़िता बेहोश

थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड से बाजार जाने वाली रास्ते से एक महिला के थैले से रुपयों से भरा पर्स उचक्कों ने उड़ा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 May 2020 09:25 PM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 06:06 AM (IST)
महिला का पर्स उचक्कों ने उड़ा लिया, पीड़िता बेहोश
महिला का पर्स उचक्कों ने उड़ा लिया, पीड़िता बेहोश

: थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड से बाजार जाने वाली रास्ते से एक महिला के थैले से रुपयों से भरा पर्स उचक्कों ने उड़ा लिया। गैरिबा गांव निवासी गुड्डू कुमार की पत्नी अनीता देवी अपने पर्स को प्लास्टिक की थैली में डालकर बाजार करने आई थी। पुरानी बस स्टैंड के एक दुकान में खरीदारी कर पर्स को थैले में रखी, इसी बीच एक औरत और उसके साथ रहे बच्चे ने थैले को काटकर पर्स निकाल लिया। महिला को लगा की प्लास्टिक हल्का लग रहा है, तो वह खोलकर देखी तो उसमें पर्स गायब था। वही थोड़ी दूर जा रहे बच्चे और औरत को रुकने के लिए आवाज लगाई। लेकिन दोनों बात अनसुना कर आगे बढ़ने लगे। तब महिला तेजी से जाकर बच्चे को पकड़ ली। लेकिन बच्चे के साथ रही महिला भाग खड़ी हुई। जब लोगों के द्वारा बच्चे से पूछताछ किया जाने लगा तब तक चोरी के पर्स को ठिकाने लगा महिला बच्चे के पास आ गई और बोली मैं इस बच्चे की मां हूं।

ग्रामीणों के सहयोग से दोनों से काफी पूछताछ की गई साथ ही साथ दोनों को पर्स लौटाने पर दो हजार रुपये इनाम स्वरूप देने की बात कही गई। लेकिन वे लोग पर्स लेने से साफ इंकार कर गए। बाजार करने आई पीड़िता ने बताया कि हमारे पर्स में बैंक पासबुक, आधार कार्ड, पैन कार्ड, पहचान पत्र के अलावा महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ 10 हजार रुपये था।जिसे इन लोगों ने उड़ा लिया है। पीड़िता का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। वह बार बार बेहोश हो जा रही थी। आसपास के लोगों द्वारा पानी का छीटा मारकर उसे होश में लाया जा रहा था। तत्पश्चात घटना की जानकारी थाने को दी गई। सूचना के आलोक में एएसआइ बिक्रमा राम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मां-बेटे को हिरासत में लेकर थाने ले गए। हिरासत में ली गई महिला अमावां गांव की बताई गई है। इस प्रकार की घटना पुरानी बस स्टैंड के समीप अक्सर होती रहती है। थानाध्यक्ष सुजय विद्यार्थी ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा आवेदन दिया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी