विरोधियों ने हिसुआ विधायक को निशाने पर लिया

लॉकडाउन में कोटा से बेटे को लाने के मामले में विरोधियों ने हिसुआ विधायक अनिल सिंह को जमकर घेरा। विधा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Apr 2020 09:27 PM (IST) Updated:Mon, 20 Apr 2020 06:16 AM (IST)
विरोधियों ने हिसुआ विधायक को निशाने पर लिया
विरोधियों ने हिसुआ विधायक को निशाने पर लिया

लॉकडाउन में कोटा से बेटे को लाने के मामले में विरोधियों ने हिसुआ विधायक अनिल सिंह को जमकर घेरा। विधायक के बहाने सरकार से ही सीधा सवाल पूछा जा रहा है। वहीं, विधायक ने भी अपनी सफाई दी है। कहा कि कुछ भी गलत नहीं किया। पूरी प्रक्रिया व नियमों का पालन किया गया है। वहीं, पास निर्गत करने वाले एसडीएम सदर अनु कुमार से काफी प्रयास के बावजूद पक्ष नहीं मिल सका है।

-------------------

राजद जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि इस प्रकरण से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दोहरा चरित्र अपनाया है। सत्ताधारी दल के नेता को अपने बच्चों के लिए पास निर्गत कराया जा रहा है, वहीं आम जतना की फिक्र नहीं की जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आजमी बारी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश जी अनिल सिंह के लिए अलग कानून है? क्या वे कोरोना लेकर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को मजदूरों व बच्चों का ख्याल नहीं है। दूसरे प्रदेश में रह रहे गरीब मजदूर व पढ़ने वाले बच्चे परेशान हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष आभा देवी ने कहा कि सरकार की दोरंगी नीति सामने आ गई है। विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि बेटे का पिता होने का धर्म निभाने की बात करते हैं, लेकिन एक जन प्रतिनिधि होने के नाते वहां रह रहे अन्य बच्चों का भी ख्याल करना चाहिए था। समाजसेवी मसीउद्दीन ने विधायक को पास निर्गत करने वाले एसडीएम सदर अनु कुमार को ही सीधे निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की अवधि में वाहन अनुमति-पत्रों को निर्गत करने में व्यापक स्तर पर अनियमितता बरती गई है।

--------------------

विधायक ने कहा कि कुछ भी गलत नहीं किया

- बेटे को कोटा से लाने के मामले में घिरे विधायक अनिल सिंह ने कहा कि कुछ भी गलत नहीं हुआ। स्वास्थ्य कारणों से विधिवत पास लेकर कोटा गया था। सरकार के दिशा-निर्देशों के तहत पास निर्गत हुआ। वैसे भी कोटा प्रकरण में सीएम नीतीश कुमार की आपत्ति के पूर्व ही यह पास निर्गत हुआ था। मुख्यमंत्री का बयान 17 अप्रैल को आया था। नवादा सदर एसडीएम से हमारा पास 15 अप्रैल को ही निर्गत हुआ था। 16 अप्रैल को विधायक कोटा के लिए प्रस्थान कर गया था। उन्होंने कहा कि कोटा आने-जाने में लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन किया गया है। विपक्ष अनर्गल बयानबाजी कर रही है।

chat bot
आपका साथी