मारपीट कर छीने डेढ़ लाख रुपये, स्कार्पियो क्षतिग्रस्त

नवादा। नगर थाना क्षेत्र के मंगर बिगहा में गुरुवार की सुबह दो युवकों के साथ मारपीट कर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये छीन लिए। इस दौरान उनकी स्कार्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दी। मारपीट में नगर थाना क्षेत्र के पार नवादा गया रोड निवासी बसंत सिंह का पुत्र अजय कुमार उर्फ बंटी और कादिरगंज निवासी बिदेश्वरी मिस्त्री का पुत्र मिथलेश कुमार जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 12:00 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 12:00 AM (IST)
मारपीट कर छीने डेढ़ लाख रुपये, स्कार्पियो क्षतिग्रस्त
मारपीट कर छीने डेढ़ लाख रुपये, स्कार्पियो क्षतिग्रस्त

नवादा। नगर थाना क्षेत्र के मंगर बिगहा में गुरुवार की सुबह दो युवकों के साथ मारपीट कर बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये छीन लिए। इस दौरान उनकी स्कार्पियो को भी क्षतिग्रस्त कर दी। मारपीट में नगर थाना क्षेत्र के पार नवादा गया रोड निवासी बसंत सिंह का पुत्र अजय कुमार उर्फ बंटी और कादिरगंज निवासी बिदेश्वरी मिस्त्री का पुत्र मिथलेश कुमार जख्मी हो गए। दोनों का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। दोनों युवक जिले के बालू घाटों के संवेदक जय माता दी ट्रेडर्स के कार्यालय में काम करते हैं।

घायलों ने बताया कि खरांट बालू घाट पर रुपया लेने गए थे। वहां से डेढ़ लाख रुपये लेकर स्कार्पियो से अपने कार्यालय लौट रहे थे। तभी मंगर बिगहा में सुधीर यादव समेत 8-10 की संख्या में रहे लोगों ने रास्ता रोक लिया और दोनों से अचानक मारपीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद उनके पास रहे डेढ़ लाख रुपये छीन लिए। भागने के क्रम में बदमाशों ने स्कार्पियो गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। घटना की जानकारी संवेदक को दी, फिर सदर अस्पताल पहुंच कर इलाज कराया। उन्होंने बताया कि घटना के बाबत नगर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। जिओ मोबाइल टावर से बैट्री चोरी की प्राथमिकी

वारिसलीगंज। थाना क्षेत्र के मकनपुर गांव स्थित जिओ मोबाइल टावर से दो बैट्री की चोरी कर ली गई, जिसकी अनुमानित मूल्य दो लाख 20 हजार रुपये बताई गई है। मेन गेट का ताला तोड़ कर चोरी की गई। कंपनी के टेक्नीशियन नालंदा जिले के ओइआव निवासी अमित कुमार ने कहा कि नेटवर्क कम•ाोर होने पर देखने पहुंचा, तब गेट का ताला टूटा पाया। अंदर दो बैट्री गायब थे। प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी