चुनाव: उम्मीदवारों के इंतजार में बैठे रहे अधिकारी, नामांकन के लिए नहीं पहुंचे प्रत्याशी

- उम्मीदवार के इंतजार में बैठे रहे पांचों विस के निर्वाची पदाधिकारी - सुरक्षा को लेकर तै

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:25 PM (IST)
चुनाव: उम्मीदवारों के इंतजार में बैठे रहे अधिकारी, नामांकन के लिए नहीं पहुंचे प्रत्याशी
चुनाव: उम्मीदवारों के इंतजार में बैठे रहे अधिकारी, नामांकन के लिए नहीं पहुंचे प्रत्याशी

- उम्मीदवार के इंतजार में बैठे रहे पांचों विस के निर्वाची पदाधिकारी

- सुरक्षा को लेकर तैनात रहे दंडाधिकारी व पुलिस

---------------------

फोटो-6,7

--------------------

संवाद सहयोगी, नवादा : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को अधिसूचना जारी कर दी गई है। इसके साथ ही नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। हालांकि पहले दिन जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में एक भी नामांकन नहीं हुआ। सम्बंधित विधानसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी और सहायक निर्वाची पदाधिकारी कार्यालय में बैठे रहे। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व जवान अपने-अपने स्थान पर मुस्तैद रहे। नामांकन स्थल पर बाहरी लोगों को प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

-------------------------

नवादा और रजौली में लिया जा रहा नामांकन

- गौरतलब है कि पांचों विधानसभा क्षेत्रों के लिए पांचों निर्वाची पदाधिकारी के दफ्तर में नामांकन पत्र दाखिल किया जाना है। फलस्वरुप नवादा और रजौली में नामांकन पत्र लिए जा रहे है। जिला मुख्यालय में समाहरणालय में गोविदपुर और हिसुआ क्षेत्र के लिए नामांकन हो रहा है। वहीं जिला मुख्यालय स्थित सदर अनुमंडल कार्यालय में नवादा और इसी परिसर में एलआरडीसी कार्यालय में वारिसलीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए नामांकन होना है। रजौली में अनुमंडल कार्यालय में रजौली के प्रत्याशी नामांकन दर्ज कराएंगे।

--------------------

एक-दो दिनों में बढ़ सकता है चुनावी तापमान

- एक-दो दिनों में जिले में चुनावी तापमान बढ़ने की पूरी उम्मीद है। सूबे के दो प्रमुख गठबंधन से उम्मीदवार का एलान होने के बाद हलचल बढ़ेगी और नामांकन कार्य में तेजी आएगी। वैसे कई प्रत्याशी शुभ मुहूर्त का इंतजार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी