आठ बाइक पर नौ गैलन में भरे 450 लीटर महुआ शराब जब्त

शुक्रवार अल सुबह कौआकोल पुलिस को शराब बरामदगी मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने शराब के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। कौआकोल के कोलवा कपसिया जंगल से आठ बाइक पर नौ अलग-अलग गैलन में लदे लगभग 450 लीटर से अधिक महुआ शराब बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 05:58 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 01:28 AM (IST)
आठ बाइक पर नौ गैलन में भरे  450 लीटर महुआ शराब जब्त
आठ बाइक पर नौ गैलन में भरे 450 लीटर महुआ शराब जब्त

नवादा । शुक्रवार अल सुबह कौआकोल पुलिस को शराब बरामदगी मामले में एक बड़ी कामयाबी मिली। पुलिस ने शराब के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। कौआकोल के कोलवा कपसिया जंगल से आठ बाइक पर नौ अलग-अलग गैलन में लदे लगभग 450 लीटर से अधिक महुआ शराब बरामद हुई है। हालांकि, पुलिस को किसी भी शराब कारोबारी हाथ नहीं लगा। अंधेरा होने और जंगली इलाका होने के कारण शराब कारोबारी भागने में सफल रहा। पुलिस का मानना है कि शराब कारोबारी की जल्द ही पहचान कर उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

पकरीबरावां के एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने बताया कि सूचना मिली कि झारखंड सीमा की ओर से दुधपनियां-पहाड़पुर कर्बला के जंगली रास्ते से कई बाइक पर शराब कारोबारी काफी मात्रा में महुआ शराब लादकर बिक्री के उद्देश्य से कौआकोल-जमुई सीमा की ओर जा रहा है। कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार के नेतृत्व में कपसिया कोलवा जंगल की घेराबंदी की गई। इधर पुलिस आने की भनक लगते ही सभी शराब कारोबारी अंधेरे व जंगली क्षेत्र का लाभ उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस मौके से काफी मात्रा में महुआ शराब बरामद कर थाना ले आई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शराब बरामदगी मामले की अलग अलग आठ प्राथमिकी वाहन मालिक एवं शराब कारोबारी के विरुद्ध दर्ज की जाएगी। पुलिस शराब कारोबारियों की भी पहचान में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी