विधायक ने पीएम के संदेश पत्र को नेमदारगंज में घर-घर किया वितरित

अकबरपुर । भाजपा के हिसुआ विधायक अनिल सिंह ने शनिवार को नेमदारगंज बाजार व आसपास केअकबरपुर । भाजपा के हिसुआ विधायक अनिल सिंह ने शनिवार को नेमदारगंज बाजार व आसपास के कई गांवों का दौरा कर जनसंपर्क अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 05:10 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:10 PM (IST)
विधायक ने पीएम के संदेश पत्र को नेमदारगंज में घर-घर किया वितरित
विधायक ने पीएम के संदेश पत्र को नेमदारगंज में घर-घर किया वितरित

अकबरपुर । भाजपा के हिसुआ विधायक अनिल सिंह ने शनिवार को नेमदारगंज बाजार व आसपास के कई गांवों का दौरा कर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ हर घर, हर द्वार जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश पत्र का वितरण कर 6 वर्षों के कार्यकाल में हुए महत्वपूर्ण कार्यों के बारे में बताया।

विधायक ने कहा कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र को लेकर आज देश को हर दिशा में आगे बढ़ाने का काम किया है। इनके कार्यकाल में देश ने कई नई उपलब्धियां हासिल की है। राष्ट्रीय एकता और अखंडता के लिए आर्टिकल 370 की बात हो या राम मंदिर निर्माण की बात या फिर तीन तलाक में संशोधन की बात हो, प्रधानमंत्री एक के बाद एक ऐतिहासिक निर्णय लेकर भारत को नवनिर्माण की ओर तेजी से ले जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में विश्व पटल पर भारत की आन, बान और शान बढ़ी है। गरीबों को जनधन के तहत बैंक खाते खोलकर, मुफ्त गैस और बिजली कनेक्शन देने के साथ-साथ शौचालय आदि निर्माण करवाकर मोदी सरकार ने महिलाओं का सम्मान बढ़ाया। जनसंपर्क अभियान में प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि पिटू राम , भाजपा मंडल अध्यक्ष तपेश्वर सिंह, पैक्स अध्यक्ष मनोज साव, भाजपा के वरिष्ठ नेता अश्विनी कुमार, पंचायत समिति सदस्य सुनील कुमार, डॉ सुनील कुमार, बरेव पंचायत के मुखिया संतोष कुमार आदि साथ थे।

chat bot
आपका साथी