सिरदला में दिनदहाड़े शस्त्र के बल पर युवक का अपहरण

नवादा लौंद-पद्मौल पथ पर सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद रेलवे क्रॉसिग के समीप से रविवार की शाम एक युवक को बोलेरो सवार कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। अपहृत युवक हेमजा डेवपाल गांव का रंजीत चौधरी उर्फ गुजर बताया गया है। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Jun 2021 11:42 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jun 2021 11:42 PM (IST)
सिरदला में दिनदहाड़े शस्त्र के बल पर युवक का अपहरण
सिरदला में दिनदहाड़े शस्त्र के बल पर युवक का अपहरण

नवादा : लौंद-पद्मौल पथ पर सिरदला थाना क्षेत्र के लौंद रेलवे क्रॉसिग के समीप से रविवार की शाम एक युवक को बोलेरो सवार कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। अपहृत युवक हेमजा डेवपाल गांव का रंजीत चौधरी उर्फ गुजर बताया गया है। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जाता है कि रंजीत बाइक से पद्मौल की ओर आ रहा था। रास्ते में निर्माणाधीन तिलैया-कोडरमा रेलखंड के लौंद क्रासिग के पास हथियारबंद बदमाशों ने युवक को जबरन बोलेरों में बैठा लिया और पद्मौल की ओर चले गए। युवक को शस्त्र की नोक पर बोलेरो में बैठाने की घटना को आसपास के कुछ लोगों ने देखा लेकिन किसी ने विरोध नहीं जताया। पद्मौल मोड़ से वाहन जब अमावां की ओर बढ़ी तो वहां भी कुछ लोगों ने मुंह और हाथ-पैर बंधे युवक को बोलेरो में देखा। इसके बाद वहां के लोगों ने लौंद पंचायत के मुखिया धर्मेन्द्र कुमार को इसकी सूचना दी। मुखिया ने अपने स्तर से जानकारी जुटाई और फिर सूचना सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा को दिया। सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। अपहृत युवक के गांव के चौराहा के समीप से एक लावारिस मोटरसाइकिल को बरामद कर स्थानीय लोगों से पूछताछ किया। अपहृत युवक के स्वजन पिटू कुमार चौधरी ने भी पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देकर बरामदगी की गुहार लगाई है। दिनदहाड़े हुई अपहरण कि घटना से आम लोगों में भय ब्याप्त हो गया। इस घटना में पांच लोगों की संलिप्तता बताई जा रही है। जिसमें मोहन कुमार यादव व उसके लोग शामिल हैं। मोहन शराब माफिया बताया गया है। जानकार बताते हैं कि वह हेमजा भारत के जंगली इलाके में पिछले आठ वर्षो से लगातार अवैध महुआ शराब का निर्माण व बिक्री में धंधे में शामिल रहा है। अंग्रेजी शराब की तस्करी भी किया करता है। इधर, लोग बताते हैं कि अपहृत युवक का माफिया मोहन उर्फ मोही के साथ मोबाइल पर शराब तस्करी को लेकर तू तू मैं मैं व गाली गलौज हुआ था। जिसके बाद देख लेने की धमकी भी दी गई थी। उसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। इस बावत थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि दो शराब माफिया के बीच का विवाद प्रतीत होता है। अपहरण हुआ है या कोई और मामला है जांच में स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी