रास्ते के विवाद में पिटाई से घायल युवक की मौत

थाना क्षेत्र के सहिया पंचायत अंतर्गत भागलपुर गाव में रास्ते पर अतिक्रमण का विरोध करने पर चार दि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 12:18 AM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:09 AM (IST)
रास्ते के विवाद में पिटाई से घायल युवक की मौत
रास्ते के विवाद में पिटाई से घायल युवक की मौत

थाना क्षेत्र के सहिया पंचायत अंतर्गत भागलपुर गाव में रास्ते पर अतिक्रमण का विरोध करने पर चार दिन पहले चाचा-भतीजे की दबंगों ने पिटाई कर दी थी। घायल भतीजे की रविवार की रात इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे राघोपुर व भागलपुर गांव के लोगों के बीच तनाव है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

लखऊआ टोला राघोपुर व भागलपुर गांव के बीच आम रास्ते को लेकर विवाद था। भागलपुर गांव के कुछ लोग अतिक्रमण कर दीवार बना रहे थे। इसका विरोध करने पर 10 अक्टूबर को राघोपुर के रंजीत यादव (40 वर्ष) एवं उसके चाचा बौधु यादव को पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था।

दोनों घायलों को वजीरगंज सीएचसी में इलाज के लिए लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एनएमसीएच रेफर कर दिया था। रंजीत की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहा इलाज के दौरान रविवार की रात उसकी मौत हो गई। रंजीत की मौत के बाद गाव में तनाव बना हुआ है। स्थिति की भयावहता को देखते हुए गांव में पुलिस की तैनाती की गई है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अब्दुल गफ्फार ने बताया कि रास्ते को अवरुद्ध करने को लेकर दो वर्ष से विवाद चल रहा था। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा अंचल अधिकारी को देकर समाधान की माग की गई थी। भागलपुर के कुछ लोगों ने राघोपुर के रंजीत यादव एवं उसके चाचा बौधु यादव को राह चलते पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। रंजीत की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में छह लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है। दो आरोपित मुनेश्वर माझी व कृष्णा पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य नामजद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी