पुरानी रंजिश में युवक को पीट पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

नवादा। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा गांव में रविवार की शाम शौच के लिए बघार गए युवक को

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 07:42 PM (IST)
पुरानी रंजिश में युवक को पीट पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत
पुरानी रंजिश में युवक को पीट पीटकर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

नवादा। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा गांव में रविवार की शाम शौच के लिए बघार गए युवक को बुरी तरह से पिटाई कर अधमरा कर फेंक दिया। बाद में सोमवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। घटना पुरानी रंजिश का परिणाम बताया जा रहा है। युवक की मौत के बाद शिकायत करने थाना पहुंचे मृतक के पिता बासो यादव ने बताया कि 45 वर्षीय पुत्र संजय यादव गांव के ही बधार में शौच के लिए गया था। तभी पुरानी दुश्मनी को लेकर गांव के ही दो से अधिक युवक पहुंचकर अकेले मेरे पुत्र पर हमला कर दिया। मारपीट की आवाज गांव वालों को सुनाई नहीं पड़ी। क्योंकि उक्त समय गांव में किसी समारोह को लेकर लाउडस्पीकर बज रहा था। अकेले संजय को 2 से अधिक लोगों के द्वारा बुरी तरह बेरहमी से मारपीट कर जख्मी कर दिया। बेहोश हो जाने के बाद आरोपितों ने युवक को मरा समझ कर छोड़ घटनास्थल से चला गया। तब किसी प्रकार बुरी तरह से जख्मी संजय घर पहुंचे और घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही स्वजन जख्मी को इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएससी लेकर पहुंचे। जहां गंभीर स्थिति होने के कारण सदर अस्पताल नवादा रेफर कर दिया गया। बाद में सोमवार की सुबह नवादा से विम्स पावापुरी और पुरि पावापुरी से पटना रेफर कर दिया गया। पटना जाने के क्रम में युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही मृतक के पिता, रिश्तेदार पुत्री व अन्य परिजन थाना पहुंचकर घटना के आरोपियों को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई।

पीट-पीटकर हत्या कर देने की सूचना मिलते ही पकरीबरवां डीएसपी मुकेश कुमार साह, सर्किल इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार व थाना अध्यक्ष पवन कुमार घटनास्थल पहुंचकर आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस गांव में कैंप कर रही है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। युवक की हत्या को लेकर गांव के दो पक्षों में तनाव व्याप्त है। शव गांव पहुंचते ही परिजनों का रो रो बुरा हाल हो रहा था।

chat bot
आपका साथी