ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत

किउल- गया रेलखंड पर नवादा स्टेशन से उत्तर वीआइपी कॉलोनी के समीप बुधवार की सुबह आउटर सिग्नल से करीब 500 गज की दूरी पर ट्रेन से कटकर एक छात्रा की मौत हो गई। मृतका शालिनी कुमारी नगर के नवीन नगर मोहल्ला निवासी सुरेंद्र प्रसाद उर्फ सुरो की पुत्री थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:09 PM (IST)
ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत
ट्रेन से कटकर छात्रा की मौत

जासं, नवादा : किउल- गया रेलखंड पर नवादा स्टेशन से उत्तर वीआइपी कॉलोनी के समीप बुधवार की सुबह आउटर सिग्नल से करीब 500 गज की दूरी पर ट्रेन से कटकर एक छात्रा की मौत हो गई। मृतका शालिनी कुमारी नगर के नवीन नगर मोहल्ला निवासी सुरेंद्र प्रसाद उर्फ सुरो की पुत्री थी। स्वजनों के मुताबिक, शालिनी सुबह में कोचिग जाने के लिए घर से निकली थी। रेलवे ट्रैक से काफी इधर ही कोचिग है। फिर वह रेलवे ट्रैक की तरफ कैसे और किस परिस्थिति में चली गई, यह समझ में नहीं आ रहा है। स्वजनों ने बताया कि घटना के बाबत इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई थी। शालिनी की एक सहेली की मां से जानकारी मिली तो घटनास्थल, रेलवे स्टेशन और नगर थाना पहुंचे। फिर 11 बजे सदर अस्पताल पहुंचे तो शव की पहचान की। उनका कहना था कि पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किए बिना शव का पोस्टमार्टम करा दिया। जब स्वजन अस्पताल पहुंचे तो देखा कि शव को पोस्टमार्टम कराकर कपड़े में बांधकर रख दिया गया है। शुरूआती समय में अज्ञात शव होने की वजह से पुलिस ने आनन-फानन में पोस्टमार्टम करा दिया। पुलिस की यह कार्यशैली कतई उचित नहीं है।

बता दें कि सुबह में गया-किउल पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। इसकी जानकारी मिलते ही रेल थाना व नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। घटनास्थल रेल थाना क्षेत्र से बाहर होने के कारण नगर थाना पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इससे पहले पहचान सुनिश्चित करने के उद्देश्य से पुलिस ने युवती के पॉकेट की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। घटनास्थल के आस-पास में काफी छानबीन की गई। ताकि कोई मोबाइल या पहचान पत्र मिले। पर, इसमें भी कामयाबी नहीं मिली। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। लेकिन कोई नहीं पहचान सका था। रेल थानाध्यक्ष भरत उरांव ने बताया कि घटना रेल थाना क्षेत्र से बाहर होने के कारण युवती का शव नगर थाना पुलिस को सौंप दिया गया। नगर थाना पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

मालगाड़ी की चपेट में आकर अज्ञात वृद्धा की मौत

जासं,नवादा: किउल-गया रेलखंड पर नवादा-जमुई पथ स्थित 33 नंबर रेलवे फाटक के समीप मालगाड़ी की चपेट में आ जाने से 70 वर्षीय अज्ञात महिला की बुधवार को मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही रेल थानाध्यक्ष भरत उरांव दल-बल के साथ पहुंचे और महिला के शव को बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गया से किउल की ओर मालगाड़ी जा रही थी। इसी क्रम में 70 वर्षीय अज्ञात महिला मालगाड़ी की चपेट में आ गई। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी