अलग-अलग हादसे में बालक समेत चार लोगों की मौत

- नारदीगंज रजौली अकबरपुर व सीतामढ़ी थाना क्षेत्र में हुई घटना - मृतकों के स्वजनों के बी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Mar 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 21 Mar 2021 11:23 PM (IST)
अलग-अलग हादसे में बालक समेत चार लोगों की मौत
अलग-अलग हादसे में बालक समेत चार लोगों की मौत

- नारदीगंज, रजौली, अकबरपुर व सीतामढ़ी थाना क्षेत्र में हुई घटना

- मृतकों के स्वजनों के बीच मचा कोहराम

जागरण टीम, नवादा : जिले में चार अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक बालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। रजौली, अकबरपुर, नारदीगंज और सीतामढ़ी थाना क्षेत्र में दुर्घटनाएं हुई। तीनों की मौत घटनास्थल पर हो गई। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। बता दें कि जिले में तेज रफ्तार मौत का कारण बनकर घूम रही है। बावजूद वाहन चालक सतर्क नहीं हो रहे हैं। रफ्तार पर नकेल कसने के लिए प्रशासनिक स्तर पर ठोस कार्रवाई नहीं की जा रही है। आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं।

----------

अज्ञात वाहन ने बालक को रौंदा

- सीतामढ़ी ओपी क्षेत्र के हदहदवा रोड में रविवार को एक बाइक की चपेट में आकर एक बालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उसी गांव के शंकर चौहान के सात वर्षीय पुत्र रवि कुमार के रूप में की गई। बताया जाता है कि वह कहीं जा रहा था। तभी तेज गति से जा रही बाइक ने उसे धक्का मार दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुट गए। सूचना पाकर सीतामढ़ी ओपी की पुलिस भी वहां पहुंच गई। ओपी प्रभारी शिशुपाल कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। बाइक जब्त कर ली गई है। इधर, घटना के बाद परिवार के सदस्यों के बीच कोहराम मच गया। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

-------------

सवारी गाड़ी से गिरने से युवक की मौत

- नारदीगंज थाना क्षेत्र के यदुपुर गांव के समीप रविवार को सवारी गाड़ी गिरने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उसी थाना क्षेत्र के संभड़ी गांव निवासी मिश्री रविदास के रूप में की गई। बताया जाता है कि वह किसी बच्चे का मुंडन संस्कार में शामिल होने सवारी गाड़ी से बाढ़ जा रहा था। तभी यदुपुर गांव के समीप एक बकरी को बचाने के क्रम में वाहन चालक ने ब्रेक लगाया। जिसके बाद सवारी पर सवार युवक नीचे गिर गया। जिसमें युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तत्काल उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया।

--------------

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत

- पटना-रांची पथ पर रजौली थाना क्षेत्र के लालू मोड़ के समीप शनिवार की रात ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान धनबाद के हरिहरपुर निवासी श्रवण कुमार के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल हो गया। बताया गया कि मृतक बाइक से धनबाद से बिहारशरीफ जा रहा था। रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गया।

-----------------------

अज्ञात ट्रक की चपेट में आ साइकिल सवार की मौत

- पटना-रांची राजमार्ग 31 पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर तारा होटल के पास रविवार की शाम को करीब चार बजे अज्ञात ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत हो गयी। सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया है। बताया जाता है कि साइकिल सवार फतेहपुर मोड़ की ओर आ रहा था। रजौली से नवादा की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर हो गयी। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। गश्ती पर रहे सअनि सुरेश प्रसाद ने शव को बरामद किया। बाद में मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के देवरा गांव के 40 वर्षीय राजेश चौधरी के रूप में की गई। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

chat bot
आपका साथी