सड़क किनारे युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

नवादा रजौली-सिरदला पथ पर रजौली थाना क्षेत्र के छोमुंहा गांव के समीप सड़क किनारे गुरुवार की सुबह नग्न अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:52 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:52 PM (IST)
सड़क किनारे युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका
सड़क किनारे युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका

नवादा : रजौली-सिरदला पथ पर रजौली थाना क्षेत्र के छोमुंहा गांव के समीप सड़क किनारे गुरुवार की सुबह नग्न अवस्था में एक युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है। शरीर में गला दबाने और सिर में वार के निशान मिले हैं। सड़क किनारे युवक का शव होने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। तत्काल इसकी सूचना रजौली थाना की पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी, एएसआइ निरंजन सिंह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेजा गया है। खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

------------------

दाहिने हाथ पर गुदा है नाम

- शरीर की जांच के क्रम में पुलिस ने पाया कि दाहिने हाथ पर बनवारी कुमार गुदा हुआ है। जिसके आधार पर मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। इधर, शव बरामदगी के बाद ग्रामीणों के बीच तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। चर्चा है कि मृतक लेबर ठेकेदार होगा और गांव पहुंचा होगा। तभी विवाद हो गया होगा।

------------------

50 मीटर दूरी पर वारदात को दिया गया अंजाम

- शव बरामदगी वाले स्थान से 50 मीटर की दूरी पर वारदात को अंजाम देने की बात कही जा रही है। वहां पर मुर्गा व शराब पार्टी होने की चर्चा है। घटनास्थल पर घसीटने के निशान मिले हैं। माना जा रहा है कि वहां पर जमकर मारपीट हुई है और गमछे से गला दबा कर हत्या की गई है। वहां से तीन गमछा भी बरामद किया गया है। घटनास्थल से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

------------------

कहते हैं थानाध्यक्ष

- मामले की जांच की जा रही है। शव बरामदगी वाले स्थान से कुछ दूरी पर ग्लास और गमछी मिला है। उसी स्थान पर हत्या की आशंका प्रतीत हो रही है। मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

दरबारी चौधरी, थानाध्यक्ष, रजौली।

chat bot
आपका साथी