चालक की पिटाई कर कार लेकर फरार हुए अपराधी

जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के भीमबिगहा गांव के समीप मंगलवार की रात तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने चालक की पिटाई कर उसका कार व मोबाइल लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 09:51 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 09:51 PM (IST)
चालक की पिटाई कर कार लेकर फरार हुए अपराधी
चालक की पिटाई कर कार लेकर फरार हुए अपराधी

जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के भीमबिगहा गांव के समीप मंगलवार की रात तीन की संख्या में रहे बदमाशों ने चालक की पिटाई कर उसका कार व मोबाइल लेकर फरार हो गए। तीनों बदमाश गया जंक्शन पर हिसुआ आने के लिए सवार हुए थे। पीड़ित चालक छोटू कुमार गया नगर के बागेश्वरी गुमटी के समीप बम बाबा गली का रहने वाला है। इस बाबत चालक के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

चालक ने बताया कि गया जंक्शन पर तीन लोग आए हिसुआ चलने को कहा। 11 सौ रुपये में किराया तय हुआ। एडवांस के तौर पर पांच सौ रुपये भी दिए। हिसुआ चौक पर पहुंचने पर तीनों दो-तीन किलोमीटर और आगे चलने को कहा। जिसके बाद आगे बढ़े। भीमबिगहा के समीप कार को रुकवा कर तीनों उतरने लगे। तब उनसे तय किराया के अनुसार बकाया 6 सौ रुपये मांगी। इसी दौरान बदमाश कार की चाबी निकालने लगे। विरोध करने पर उन लोगों ने मारपीट करना शुरू कर दिया। तीनों बदमाशों ने मारपीट करते हुए मोबाइल, पॉकेट में रहे कुछ पैसे छीन लिया और कार लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना मिलने पर हिसुआ थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची और चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया। वहीं वाहन मालिक का पुत्र भोला यादव समेत अन्य लोग भी हिसुआ पहुंचे। चालक के बयान पर तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी