नालंदा में सूअर चोरी के आरोप में युवक की गोली मारकर हत्या

बिहारशरीफ। लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मोहल्ला स्थित मीतू बस स्टैंड के समीप बदमाशों ने सूअर चोरी करने के आरोप में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:03 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:08 AM (IST)
नालंदा में सूअर चोरी के आरोप में युवक की गोली मारकर हत्या
नालंदा में सूअर चोरी के आरोप में युवक की गोली मारकर हत्या

बिहारशरीफ। लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर मोहल्ला स्थित मीतू बस स्टैंड के समीप बदमाशों ने सूअर चोरी करने के आरोप में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक सोहसराय थाना क्षेत्र के सोहसराय मोहल्ला निवासी अखिलेश डोम का पुत्र कुंदन डोम (26 वर्ष) है। हत्या का आरोप लहेरी थाना क्षेत्र के सब्जी बाजार निवासी राजू डोम, करण डोम व गोलू डोम पर लगा है। गोली युवक के सीने में लगी है। जानकारी के अनुसार, कुंदन अपने साथियों के साथ छड़ काटने गया था। उसी दौरान उक्त आरोपित अपने साथियों के साथ आया और सुअर चुराने का आरोप लगाने लगा। इन्कार करने पर आरोपितों ने कुंदन व उसके सहयोगियों को राड से मारने लगा। विरोध करने पर राजू डोम ने कट्टा से गोली मार दी। आनन-फानन में युवक को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले आई। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

स्वजनों के चीत्कार से गूंजा अस्पताल : मौत की सूचना मिलते ही दर्जनों लोग अस्पताल पहुंच गए। मृतक की पत्नी व उसके तीन छोटे-छोटे संतान का रो-रोकर बुरा हाल था। सभी के चीत्कार से अस्पताल गूंज उठा। विक्की डोम ने बताया कि पूरी प्लनिग के साथ घटना को अंजाम दिया गया है।

चार घरों से 1.55 लाख रुपये सहित दो लाख के सामान की चोरी

तीन सप्ताह के अंदर चोरी, डकैती, लूट, छिनतईं आदि की 6 घटनाओं में किसी का उद्भेदन भी नहीं हुआ कि डिहरी गढ़ में सोमवार रात बदमाशों ने चार घरों में चोरी कर फिर से पुलिस को चुनौती दे दी। अज्ञात बदमाशों ने कुल 1.55 लाख रुपये, जेवरात एवं मोबाइल फोन सहित दो लाख रुपए की संपत्ति ले भागे। घटना की जानकारी सुबह में हुई। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि रामाशीष केवट के घर से 1.25 लाख रुपए एवं एक जोड़ी सोने की कनवाली तथा चांदी की चेन चोरी की रिपोर्ट लिखावाई गई है। इनके पड़ोसी संजय यादव के घर से 30 हजार रुपये एवं एक जोड़ी सोने का कनवाली, छोटू प्रसाद के घर से दो मोबाइल फोन एवं माया देवी के घर से भी मोबाइल फोन चोरी होने की रिपोर्ट है। मामले की जांच की जा रही है। बताया गया बदमाश दीवार फांद घरों में घुसे थे। बताया गया कि बदमाशों को रामाशीष के घर में एक बच्चे ने देखा था। लेकिन वह डर कर चुप रह गया। सुबह चोरी की बात सामने आने पर उसने कहा, रात में कोई था।

chat bot
आपका साथी