मुआवजे की मांग को लेकर मीराचक के ग्रामीणों ने किया बेनार-सकसोहरा मार्ग को जाम

थाना क्षेत्र के मीराचक गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को बिजली विभाग से मुआवजे की मांग को लेकर दो घंटे बेनार -सकसोहरा मार्ग को जाम कर दिया । आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम से पहले बिजली कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया । इस दौरान अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया । सड़क जाम से दोनो तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयी। लोग बिजली विभाग की लापरवाही का आरोप लगा रहे थे ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 07:46 PM (IST)
मुआवजे की मांग को लेकर मीराचक के ग्रामीणों ने किया बेनार-सकसोहरा मार्ग को जाम
मुआवजे की मांग को लेकर मीराचक के ग्रामीणों ने किया बेनार-सकसोहरा मार्ग को जाम

बिन्द:-थाना क्षेत्र के मीराचक गांव के ग्रामीणों ने बुधवार को बिजली विभाग से मुआवजे की मांग को लेकर दो घंटे बेनार -सकसोहरा मार्ग को जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम से पहले बिजली कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सड़क जाम से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। लोग बिजली विभाग की लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। ग्रामीण चन्द्रचूर दिवाकर, उपेन्द्र कुमार, रूपेन्द्र कुमार, पूजा देवी, गायत्री देवी, रंजू देवी, धर्मशीला देवी, संगीता देवी, नरेन्द्र प्रसाद ने कहा कि एक सप्ताह पहले बिन्द फोरलेन के समीप सड़क किनारे बकरी चरा रही राजेन्द्र पासवान की पत्नी सुनैना देवी पर अचानक विद्युत प्रवाहित 11 हजार वोल्ट की तार गिर जाने से बुरी तरह झुलस गई थी। बिन्द पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बिहारशरीफ रेफर कर दिया था। जहां जिन्दगी व मौत से जूझ रही है। महिला की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर रहने के कारण गांव के लोग आपस में चंदा कर इलाज करा रहे हैं।

प्रशासन को सड़क जाम की जानकारी मिलते ही सीओ राजीव रंजन पाठक, थानाध्यक्ष राकेश कुमार, बिजली एसडीओ प्रत्युश कुमार, जेई एम आजम मौके पर पहुंचकर मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बाद सड़क जाम हटाया गया ।

chat bot
आपका साथी