नालंदा में सड़क हादसे ने ले ली बाप-बेटे की जान, पुत्र की मौत के दो महीने बाद पिता को ट्रक ने रौंदा

नालंदा में सोमवार की सुबह वृद्ध को ट्रक ने रौंद दिया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के पुत्र की भी सड़क हादसे में दो महीने पहले मौत हो गई थी।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 01:53 PM (IST)
नालंदा में सड़क हादसे ने ले ली बाप-बेटे की जान, पुत्र की मौत के दो महीने बाद पिता को ट्रक ने रौंदा
नालंदा में सड़क हादसे ने ले ली बाप-बेटे की जान, पुत्र की मौत के दो महीने बाद पिता को ट्रक ने रौंदा

नालंदा, जेएनएन। जिले में सोमवार को हुआ एक सड़क हादसा दो जान जाने का गम दे गया। चंडी में बुजुर्ग को तेज गति में जा रहे ट्रक ने मोसिमपुर के समीप मेन रोड पर कुचल दिया। उन्हें मरणासन्न स्थिति में बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा गांव निवासी चंद्रिका यादव के रूप में हुई है। चंद्रिका यादव के पुत्र की मौत करीब दो माह पहले सड़क दुर्घटना में ही सालेपुर-धमौली सड़क पर बेलसर के पास हो गई थी। वहीं जिले के अस्थावां थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में रविवार की रात विवाहिता की ससुराल में मौत हो गई। महिला के पिता ससुराल वालों पर गर्दन दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इधर, पुलिस प्रथम दृष्टया घरेलू कलह में खुदकुशी मान रही है। वहीं 

ससुराल में महिला की मौत, पुलिस हत्या व आत्महत्या में उलझी

अस्थावां थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव में रविवार की रात विवाहिता की मौत हो गई। महिला की मौत उसकी ससुराल में हुई है। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर गर्दन दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इधर, अस्थावां थाना क्षेत्र की पुलिस प्रथम दृष्टया घरेलू कलह में खुदकुशी मान रही है। हालांकि महिला के पिता के थाने में दिए गए आवेदन के आधार पर भी जांच की जा रही है। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। महिला मृतका अपने पीछे एक बेटा व एक बेटी छोड़ गई है। अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मृतका अकबरपुर निवासी रामप्रवेश मिस्त्री की 29 वर्षीया पत्नी पूनम देवी है। मृतका के पिता चेरो निवासी रामविलास मिस्त्री ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बेटी का गला दबाकर हत्या करने का आवेदन थाने में दिया है।

नालंदाः मॉर्निंग वॉक को निकले बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा

मॉर्निंग वॉक को निकले एक बुजुर्ग को तेज गति में जा रहे ट्रक ने मोसिमपुर के समीप मेन रोड पर कुचल दिया। बाद में घायल को मरणासन्न स्थिति में बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा गांव निवासी चंद्रिका यादव (65) के रूप में हुई है स्वजनों के मुताबिक वे रोज की तरह सुबह घूमने के लिए निकले थे। इसी बीच नरसंडा से सालेपुर के बीच ट्रक की चपेट में आ गए। बुजुर्ग को कुचलने के बाद ट्रक लेकर चालक भाग निकला। ग्रामीणों के मुताबिक ट्रक चालक चंडी प्रखंड के ही किसी गांव का  है। चंद्रिका यादव के दो पुत्रों में बड़े पुत्र की मौत करीब दो माह पहले सड़क दुर्घटना में ही सालेपुर-धमौली सड़क पर बेलसर के पास हो गई थी। आज हुई घटना के बाद स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी