सुबह की सैर को निकले बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत

सुबह की सैर को निकले एक बुजुर्ग को तेज गति में जा रहे ट्रक ने मोसिमपुर के समीप मेन रोड पर कुचल डाला। उन्हें मरणासन्न स्थिति में बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी कुछ ही देर में मौत हो गई। उनकी उम्र 65 साल बताई जाती है। मृतक चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा गांव निवासी चंद्रिकचंडी । सुबह की सैर को निकले एक बुजुर्ग को तेज गति में जा रहे ट्रक ने मोसिमपुर के समीप मेन रोड पर कुचल डाला। उन्हें मरणासन्न स्थिति में बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी कुछ ही देर में मौत हो गई। उनकी उम्र 65 साल बताई जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:07 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:12 AM (IST)
सुबह की सैर को निकले बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत
सुबह की सैर को निकले बुजुर्ग को ट्रक ने रौंदा, मौत

चंडी । सुबह की सैर को निकले एक बुजुर्ग को तेज गति में जा रहे ट्रक ने मोसिमपुर के समीप मेन रोड पर कुचल डाला। उन्हें मरणासन्न स्थिति में बिहारशरीफ सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी कुछ ही देर में मौत हो गई। उनकी उम्र 65 साल बताई जाती है। मृतक चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा गांव निवासी चंद्रिका यादव थे।

स्वजनों के मुताबिक वे रोज की तरह सुबह घूमने के लिए निकले थे। इसी बीच नरसंडा से सालेपुर के बीच ट्रक की चपेट में आ गए। बुजुर्ग को कुचलने के बाद ट्रक लेकर चालक भाग निकला। ग्रामीणों के मुताबिक ट्रक चालक चंडी प्रखंड के ही किसी गांव का  है। 

चंद्रिका यादव के दो पुत्रों में बड़े पुत्र की मौत करीब दो माह पहले सड़क दुर्घटना में ही सालेपुर-धमौली सड़क पर बेलसर के पास हो गई थी।

chat bot
आपका साथी