सड़क दुर्घटना में दुकानदार की मौत, एक घायल

औरंगाबाद। रिसियप थाना क्षेत्र के धनुबिगहा गांव के पास औरंगाबाद- औरंगाबाद। रिसियप थाना क्षेत्र के धनुबिगहा गांव के पास औरंगाबाद- हरिहरगंज मुख्य पथ पर शुक्रवार देर शाम में पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक मो. खालिद की मौत हो गई। घटना में बाइक पर सवार दूसरा युवक अलीअसगर घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:59 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:59 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दुकानदार की मौत, एक घायल
सड़क दुर्घटना में दुकानदार की मौत, एक घायल

औरंगाबाद। रिसियप थाना क्षेत्र के धनुबिगहा गांव के पास औरंगाबाद- हरिहरगंज मुख्य पथ पर शुक्रवार देर शाम में पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार युवक मो. खालिद की मौत हो गई। घटना में बाइक पर सवार दूसरा युवक अलीअसगर घायल हो गया। मृतक युवक नगर थाना क्षेत्र के नावाडीह मोहल्ला का निवासी था। घायल युवक भरथौली शरीफ का निवासी है। घायल युवक को इलाज के लिए रात में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर विधायक आनंद शंकर सिंह सदर अस्पताल पहुंचे। मृतक के स्वजनों से मिले। रात में ही पोस्टमार्टम के लिए डीएम एवं एसडीएम से बात की। सदर अस्पताल पहुंचे रिसियप थानाध्यक्ष मो. गुफरान अली ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया। घटना की सूचना पर मो. खुर्शीद आलम समेत अन्य अल्पसंख्यक प्रतिनिधि सदर अस्पताल पहुंचे।

घटना के संबंध में बताया जाता है मो. खालिद नवीनगर में प्लंबर की दुकान बंद कर अली असगर के साथ बाइक से घर नावाडीह लौट रहा था। धनुबिगहा गांव के पास पहुंचे की औरंगाबाद की ओर से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे खालिद की मौत हो घटनास्थल पर ही हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया की मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद पिकअप भागने में सफल रहा। बताया कि मामले में मृतक के आश्रित को सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा मिलेगा।

chat bot
आपका साथी