एसडीओ ऑफिस के क्लर्क के घर चोरी, बदमाशों ने उड़ाई 15 लाख की संपत्ति

बिहारशरीफ। बिहार थाना क्षेत्र में अचानक चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। तीन दिन पहले थाना क्षेत्र के बैगनाबाद मोहल्ला व गढ़पर मोहल्ला में करीब 10 लाख रुपए की चोरी की घटना का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई थी कि सोमवार की देर रात सुंदरगढ़ मोहल्ले में 15 लाख की भीषण चोरी हो गई। जिस घर में चोरी हुई वह बिहार थाना परिसर से ठीक सटे है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:36 PM (IST)
एसडीओ ऑफिस के क्लर्क के घर चोरी, बदमाशों ने उड़ाई 15 लाख की संपत्ति
एसडीओ ऑफिस के क्लर्क के घर चोरी, बदमाशों ने उड़ाई 15 लाख की संपत्ति

बिहारशरीफ। बिहार थाना क्षेत्र में अचानक चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं। तीन दिन पहले थाना क्षेत्र के बैगनाबाद मोहल्ला व गढ़पर मोहल्ला में करीब 10 लाख रुपए की चोरी की घटना का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई थी कि सोमवार की देर रात सुंदरगढ़ मोहल्ले में 15 लाख की भीषण चोरी हो गई। जिस घर में चोरी हुई, वह बिहार थाना परिसर से ठीक सटे है। यहां चोरों ने एसडीओ ऑफिस के क्लर्क दीपक कुमार के बंद घर को निशाना बनाया और 35 हजार नकद समेत करीब 15 लाख रुपए के जेवर समेट ले गए। पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि वह पूरे परिवार सहित दादा ससुर के श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए नवादा गए थे। लौटने पर घर के सभी कमरे के दरवाजे का ताला टूटा देखकर स्तब्ध रह गए। अंदर जाकर देखा तो तीन आलमारी में रखी नगदी और जेवरात गायब थे।

...............

मेन डोर बाहर से बंद अंदर के सारे ताले टूटे, वेंटिलेशन से घुसा होगा कोई बच्चा

....................

दीपक ने आशंका जताई कि बदमाशों ने किसी छोटे बच्चे का सहारा लिया होगा। क्योंकि बाहर से मुख्य दरवाजा बंद था। मेन गेट के ऊपर वेंटिलेशन के सहारे कोई बच्चा दाखिल हुआ होगा, फिर उसने ऊपर तल्ले का दरवाजा खोलकर अन्य बदमाशों को अंदर दाखिल कराया होगा। अगर ऐसा ही हुआ होगा तो चोरी में किसी बच्चे के इस्तेमाल की यह पहली घटना होगी। बहरहाल, घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी शिब्ली नोमानी व बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

..............

दो-दो चोरी कांड में पुलिस के हाथ खाली

................

पिछले 72 घंटे के अंदर बदमाशों ने तीन घरों को निशाना बनाकर करीब 25 लाख की संपत्ति की चोरी की है। बीते 20 जून को ही दो घरों से करीब 10 लाख की चोरी कर ली। लेकिन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। बता दें कि बीते 20 जून को चोरों ने गढ़पर मोहल्ला में आकाश कुमार के घर को निशाना बनाया था। लगभग 4 लाख के जेवरात समेत 70 हजार नकदी व कई कीमती सामान बटोर ले गए थे। इसी तरह बिहार थाना क्षेत्र के बैगनाबाद मोहल्ला में बदमाशों ने बैंक मैनेजर ब्रजेश कुमार के घर 5 लाख की चोरी कर ली थी।

chat bot
आपका साथी