नाच बंद कराने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी, थानाध्यक्ष समेत 6 जख्मी

स्थानीय थाना क्षेत्र के नगरनौसा पंचायत अंतर्गत फाटा विगहा निवासी अनिल पासवान की 27 वर्षीय पत्नी बबीता कुमारी सोमवार को कोरोना का टीका ली थी। टीका लेने के बाद उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई। इलाज के लिए रात्रि में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरनौसा ले जाया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:03 PM (IST)
नाच बंद कराने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी, थानाध्यक्ष समेत 6 जख्मी
नाच बंद कराने गई पुलिस पर रोड़ेबाजी, थानाध्यक्ष समेत 6 जख्मी

संवाद सूत्र, नूरसराय: थाना क्षेत्र के प्रह्लाद नगर गांव में सोमवार की रात नाच बंद कराने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी कर दी। जिसमें थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी, दरोगा मनोज कुमार, राजेन्द्र प्रसाद सिंह व तीन सिपाही घायल हो गए। इतना ही नहीं कुछ उपद्रवियों ने हवाई फायरिग भी की और पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस टीम किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी। फिर इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दी। घायलों को इलाज के लिए स्थानीय पीएससी में भर्ती कराया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि प्रतिबंध के बावजूद प्रह्लाद नगर में नाच का आयोजन किया जा रहा है, साथ ही हर्ष फायरिग भी की जा रही है। वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आयोजक व ग्रामीणों को नाच बंद कराने को कहा। इस पर ग्रामीण उग्र हो गए और हाथापाई करने लगे। इसी बीच कुछ ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी कर दी। किसी तरह पुलिस वहां से जान बचाकर भागने में सफल रही, नहीं तो अनहोनी हो सकती थी।

.........

डीएसपी ने उपद्रवियों को खदेड़ा, 46 नामजद, छह गिरफ्तार

...........

पुलिस पर हमले की खबर मिलते विधि-व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार दल - बल के साथ प्रह्लाद नगर पहुंचे और रोड़ेबाजी कर रहे उपद्रवियों को खदेड़ा। थानाध्यक्ष के बयान पर इस घटना में 46 नामजद व 150 अज्ञात लोगों पर थाने प्राथमिकी दर्ज की गई है। इनमें से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन सभी को जेल भेजा जा रहा है।

..................

इनसेट (इसकी भी बोल्ड हेडिग लगाएंगे, कम से कम 30 प्वाइंट में)

...........

किसानों को समझाने गए दरोगा की डंडे से पिटाई, चार नामजद

...

- खाद की किल्लत को लेकर जाम लगाए थे किसान ..

फोटो : 9

संवाद सूत्र, इस्लामपुर: खाद की किल्लत को लेकर इस्लामपुर में बड़ी संख्या में किसान थाना के समीप जाम लगाकर नारेबाजी कर रहे थे। इसी बीच किसानों को समझाने गए एक दरोगा को भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने डंडे बुरी तरह से पीट दिया। जिससे वे जख्मी कर दिया। इस बीच किसी प्रत्यक्षदर्शी ने दरोगा की पिटाई का वीडियो शूट करके इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के अनुसार इस्लामपुर बाजार में खाद की किल्लत को लेकर किसान सड़क जाम कर हंगामा कर रहे थे। सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाना में पदस्थापित एएसआई जालंधर मंडल आक्रोशित किसानों को समझाने पहुंचे। इसी बीच किसानों की भीड़ में शामिल कुछ बदमाशों ने लाठी-डंडे से अचानक दरोगा पर हमला कर दिया। हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि वीडियो के आधार पर दोषी लोगों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में चार लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। शेष अज्ञात हैं। इधर, घायल दरोगा को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी