पीएनबी के सहायक प्रबंधक ने फांसी लगा दे दी जान

बिहारशरीफ । बिहार थाना क्षेत्र के शिवजी नगर मोहल्ले में गुरुवार की रात पंजाब नेशनल बैंक के सहायक प्रबंधक ने पंखे में लटक कर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बैंककर्मी रविन्द्र प्रसाद वर्तमान में गिरियक शाखा में पदस्थापित थे। वे बिहारशरीफ के शिवजी नगर में किराए के मकान में अकेले रह रहे थे। उनके दो बचे व पत्नी पटना में ही रहती है। रविन्द्र प्रसाद मिर्जापुर गांव के वशिदे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 09:52 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:16 AM (IST)
पीएनबी के सहायक प्रबंधक ने फांसी लगा दे दी जान
पीएनबी के सहायक प्रबंधक ने फांसी लगा दे दी जान

बिहारशरीफ । बिहार थाना क्षेत्र के शिवजी नगर मोहल्ले में गुरुवार की रात पंजाब नेशनल बैंक के सहायक प्रबंधक ने पंखे में लटक कर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बैंककर्मी रविन्द्र प्रसाद वर्तमान में गिरियक शाखा में पदस्थापित थे। वे बिहारशरीफ के शिवजी नगर में किराए के मकान में अकेले रह रहे थे। उनके दो बच्चे व पत्नी पटना में ही रहती है। रविन्द्र प्रसाद मिर्जापुर गांव के वशिदे हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि सहायक प्रबंधक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन उनकी मौत फांसी लगाने से ही हुई है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस सुसाइड का मामला दर्ज कर सभी बिन्दुओं पर जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बैंककर्मी के स्वजन के अनुसार वह वर्क लोड के कारण कई दिनों से परेशान चल रहे थे। इस कारण उन्होंने इतनी बड़ी कदम उठाई है। हालांकि लोग उनकी मौत पर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। बहरहाल पुलिसिया जांच के बाद ही यह पता चल सकेगा कि उनकी खुदकशी का क्या कारण है।

chat bot
आपका साथी