अधिकारियों एवं कर्मियों ने नशा नहीं करने की ली शपथ

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवाहन पर शुक्रवार को बिहारशरीफ कलेक्ट्रेट नालंदा कालेज मतगणना केन्द्र हिलसा अनुमंडल के सभी विभागों के अधिकारियों एवं सरकारी कर्मियों ने भी नशा का सेवन नहीं करने का संकल्प लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:52 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:52 PM (IST)
अधिकारियों एवं कर्मियों ने नशा नहीं करने की ली शपथ
अधिकारियों एवं कर्मियों ने नशा नहीं करने की ली शपथ

जागरण टीम, नालंदा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवाहन पर शुक्रवार को बिहारशरीफ कलेक्ट्रेट, नालंदा कालेज मतगणना केन्द्र, हिलसा अनुमंडल के सभी विभागों के अधिकारियों एवं सरकारी कर्मियों ने भी नशा का सेवन नहीं करने का संकल्प लिया है। कलेक्ट्रेट में डीएम योगेन्द्र सिंह, एसपी हरिप्रसाथ एस, नगर आयुक्त तरनजोत कौर के नेतृत्व में सभी अफसरों ने शपथ ली। उधर, डीडीसी ने श्रम कल्याण केन्द्र मैदान से हरी झंडी दिखा नशामुक्ति रैली को रवाना किया। स्कूलों में भी बच्चों ने शपथ ली।

हिलसा अनुमंडल कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हिलसा के अनुमंडल पदाधिकारी राधाकांत, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी प्रसाद, अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी शशांक राज, नालंदा स्वीप आईकॉन आशुतोष कुमार मानव, ओमप्रकाश राही, सत्येंद्र कुमार सिन्हा, राज किशोर प्रसाद के अलावे सभी अनुमंडल कार्यालय कर्मी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कार्यालय कर्मियों ने नशा नहीं करने का संकल्प लिया । इसी तरह से हिलसा प्रखंड कार्यालय में बीडीओ प्रिया कुमारी, अंचलाधिकारी मदन शर्मा ने प्रखंड कार्यालय एवं अंचल कार्यालय कर्मियों के साथ शपथ ली। थाना परिसर में थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण समेत सभी पुलिस पदाधिकारी ने भी नशा नहीं करने की शपथ ली।

.............

आईपीएस स्कूल में संविधान दिवस पर शपथ ग्रहण .............

संवाद सूत्र, नालंदा : आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार के प्रादेशिक कार्यालय रीजनल आउटरीच ब्यूरो पटना द्वारा नालंदा स्थित महाबोधि महाविद्यालय (बी एड) एवं आईपीएस स्कूल में संविधान दिवस पर शिक्षकों एवं छात्र छात्राओं ने शपथ लिया। इसके अलावा चित्रांकन प्रतियोगिता में छात्र छात्राओं ने भाग लिया। इस अवसर पर महाबोधि महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ अरविद कुमार ने कहा कि पूरे देश में आज के दिन संविधान दिवस मनाया जाता है। आज का दिन देश के लिए काफी महत्वपूर्ण है । आजाद भारत के नागरिक होने का एहसास कराता है। इस अवसर पर क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी पवन कुमार सहायक क्षेत्रीय प्रचार अधिकारी सर्वजीत सिंह, दीपक कुमार शर्मा भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी