हिलसा में पाटीदारों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, स्थिति गंभीर

हिलसा नालंदा। थाना क्षेत्र के बड़की घोसी गांव में शुक्रवार को जमीन विवाद में पाटीदारों के बीच कराए जा रहे पंचायती में बात नहीं बनी तो पाटीदारों ने दिनदहाड़े घर पर चढ़कर पिता-पुत्र को गोली मार दी। गोली लगने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:20 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 06:10 AM (IST)
हिलसा में पाटीदारों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, स्थिति गंभीर
हिलसा में पाटीदारों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, स्थिति गंभीर

हिलसा, नालंदा। थाना क्षेत्र के बड़की घोसी गांव में शुक्रवार को जमीन विवाद में पाटीदारों के बीच कराए जा रहे पंचायती में बात नहीं बनी तो पाटीदारों ने दिनदहाड़े घर पर चढ़कर पिता-पुत्र को गोली मार दी। गोली लगने से पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

 जानकारी के अनुसार बड़की घोसी गांव निवासी राम फल गोप एवं उदय गोप के बीच जमीन विवाद को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था। कई बार सामाजिक स्तर पर पंचायती भी कराई गई । लेकिन दोनों पक्षों के लोग पंचायती मानने के लिए तैयार नहीं थे। शुक्रवार को पंचायत के जनप्रतिनिधियों के द्वारा पंचायती दोनों के बीच किया जा रहा था। दोनों पक्षों ने पंचायती को अमान्य कर दिया। उसके बाद दोनों पाटीदारों के बीच गाली-गलौज होने लगी। राम फल गोप का पुत्र मुकेश गोप एवं दूसरा पुत्र शैलेंद्र गोप घर में आपस में बातचीत कर रहा था। इसी बीच पाटीदार उदेश गोप, सोहन गोप, सुदामा गोप, अपने दर्जनों सहयोगियों के साथ हथियार लहराते हुए घर में घुस आया और गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उक्त लोगों ने पिता रामफल गोप को पेट में गोली मार दी। जबकि पुत्र मुकेश गोप को दाएं पैर में गोली लगी है। वहीं दूसरा पुत्र शलेन्दर गोप को लाठी डंडे से पीट-पीटकर पैर-हाथ तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी