चावल की आड़ में ट्रक से लाई गई शराब बरामद

इस्लामपुर । इस्लामपुर-जहानाबाद का सीमावर्ती इलाका शराब की तस्करी का अड्डा बन गया है। शराब माफियाओं ने यहां कई जगह स्टॉक प्वाइंट बना रखे हैं। जहां से परचुनिया विक्रेताओं को सप्लाई दी जाती है। शुक्रवार की रात पुलिस को जहानाबाद के सीमाई इलाके के लाट गांव में बंद पड़े चिमनी भट्ठे पर शराब के डिलिवरी प्वाइंट की भनक लगी। आनन-फानन में पुलिस वहां पहुंची तो एक ट्रक से शराब की खेप छोटे वाहन में अनलोड की जा रही थी। पुलिस की जीप देखते कारोबारी पिकअप वैन में बैठकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 10:06 PM (IST)
चावल की आड़ में ट्रक से लाई गई शराब बरामद
चावल की आड़ में ट्रक से लाई गई शराब बरामद

इस्लामपुर । इस्लामपुर-जहानाबाद का सीमावर्ती इलाका शराब की तस्करी का अड्डा बन गया है। शराब माफियाओं ने यहां कई जगह स्टॉक प्वाइंट बना रखे हैं। जहां से परचुनिया विक्रेताओं को सप्लाई दी जाती है। शुक्रवार की रात पुलिस को जहानाबाद के सीमाई इलाके के लाट गांव में बंद पड़े चिमनी भट्ठे पर शराब के डिलिवरी प्वाइंट की भनक लगी। आनन-फानन में पुलिस वहां पहुंची तो एक ट्रक से शराब की खेप छोटे वाहन में अनलोड की जा रही थी। पुलिस की जीप देखते कारोबारी पिकअप वैन में बैठकर फरार हो गए। हालांकि मौके से ट्रक जब्त कर लिया गया। ट्रक में दिखावे के लिए चावल की बोरियां लदी थीं। जिसकी आड़ में शराब की बड़ी खेप छुपाकर रखी गई थी। गिनती करने पर इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की मध्यप्रदेश एवं अरूणाचल प्रदेश निर्मित 375 एमएल की 60 बोतल एवं 180 एमएल की 872 बोतल अंग्रेजी शराब मिली।

इस बारे में इस्लामपुर के पुलिस निरीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि लाट गांव इस्लामपुर-जहानाबाद-गया मेन रोड के किनारे है। सूचना मिली कि यहां बंद पड़े ईंट भट्ठे पर शराब की बड़ी खेप आई है। तत्काल दारोगा रामाकांत प्रसाद व उमेश यादव को सशस्त्र बलों के साथ भेजा गया। जहां ट्रक से शराब उतारी जा रही थी। शराब समेत ट्रक जब्त करके थाने ले आया गया है। ट्रक के नंबर के आधार पर मालिक, ड्राइवर व खलासी का पता किया जा रहा है। ताकि शराब तस्करी के पूरे रैकेट का पता लगाया जा सके।

chat bot
आपका साथी