शराब माफिया ने कुटुंबा थानाध्यक्ष और मैनेजर को रौंदा

औरंगाबाद । अंबा बाजार में कुटुंबा थाना की गश्ती दल पर शराब माफिऔरंगाबाद । अंबा बाजार में कुटुंबा थाना की गश्ती दल पर शराब माफिया ने शुक्रवार की देर रात हमला कर दिया। हमला में कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान एवं थाना मैनेजर गंगेश कुमार घायल हो गए। घायल थानाध्यक्ष एवं थाना मैनेजर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 05:16 AM (IST)
शराब माफिया ने कुटुंबा थानाध्यक्ष और मैनेजर को रौंदा
शराब माफिया ने कुटुंबा थानाध्यक्ष और मैनेजर को रौंदा

औरंगाबाद । अंबा बाजार में कुटुंबा थाना की गश्ती दल पर शराब माफिया ने शुक्रवार की देर रात हमला कर दिया। हमला में कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान एवं थाना मैनेजर गंगेश कुमार घायल हो गए। घायल थानाध्यक्ष एवं थाना मैनेजर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जाती है।

खबर लिखे जाने तक सदर अस्पताल औरंगाबाद से वाराणसी के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार एवं एसडीपीओ अनूप कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घायलों की स्थिति की जानकारी ली। एसडीपीओ ने बताया कि शराब माफिया ने अपने वाहन से थानाध्यक्ष एवं थाना मैनेजर को रौंदा है। इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एक शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि शराब माफिया के झारखंड से शराब लाने की सूचना पर कुटुंबा थानाध्यक्ष पुलिस बलों के साथ पकड़ने पहुंचे थे। थानाध्यक्ष ने अंबा बाजार के पास जैसे ही शराब माफिया की गाड़ी को देखा तो रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख शराब माफिया अपने वाहन को बैक कर भागने का प्रयास किया और दोनों पुलिस अधिकारी को कुचल दिया। घायल थानाध्यक्ष कैमूर जिले के करमचट थाना के नौसीजा गांव और थाना प्रबंधक खगड़िया जिले के पपबत्ता थाना के सिराजपुर गांव के निवासी हैं।

chat bot
आपका साथी