राजगीर में लगाए गए वाहन कैंप में 56 लाभुकों को सौंपी गई चाबी

बहारशरीफ। गुरुवार को मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत परिवहन विभाग राजगीर में कैंप लगाया गया। इस कैंप में राजगीर अनुमंडल के अंतर्गत आने वाले सभी प्रखंडों के सुयोग्य लाभुकों को मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत क्रय किए गए वाहनों की चाभी डीटीओ मनोज कुमार एवं एसडीओ संजय कुमार ने सौंपी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस कैंप में अनुमंडल के 56 लाभुकों को रजिस्ट्रेशन तथा परमिट के साथ चाभी सौंपी गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Dec 2020 12:01 AM (IST) Updated:Fri, 18 Dec 2020 12:01 AM (IST)
राजगीर में लगाए गए वाहन कैंप में 56 लाभुकों को सौंपी गई चाबी
राजगीर में लगाए गए वाहन कैंप में 56 लाभुकों को सौंपी गई चाबी

बिहारशरीफ। गुरुवार को मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत परिवहन विभाग राजगीर में कैंप लगाया गया। इस कैंप में राजगीर अनुमंडल के अंतर्गत आने वाले सभी प्रखंडों के सुयोग्य लाभुकों को मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत क्रय किए गए वाहनों की चाभी डीटीओ मनोज कुमार एवं एसडीओ संजय कुमार ने सौंपी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस कैंप में अनुमंडल के 56 लाभुकों को रजिस्ट्रेशन तथा परमिट के साथ चाभी सौंपी गई। इस संबंध में डीटीओ ने बताया कि राजगीर प्रखंड के 18, गिरियक के 09, सिलाव के 12, बेन के 14 तथा कतरीसराय के 3 लाभुकों को योजना के तहत वाहन दिए गएं।

...............

सीएम परिवहन योजना के तहत थरथरी में 11 को दिए गए स्वीकृति पत्र

गुरुवार को थरथरी प्रखंड के प्रागंण मे मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के सातवें चरण में 11 चयनित लाभुकों को टेम्पो खरीद के स्वीकृति पत्र दिए गए। वरीय पदाधिकारी कृष्ण कुमार व बीडीओ सुमिता कुमारी ने बताया कि योजना के तहत अनुसूचित जाति के 7 एवं अत्यंत पिछड़ा वर्ग के 4 सदस्यों को वाहन की खरीद पर अनुदान दिया गया। बीडीओ ने बताया कि प्रखंड को 18 लाभुकों के चयन का लक्ष्य दिया गया था। जिसके लिए 23 आवेदन लिए गए थे। इनमें तीन आवेदन अस्वीकृत किए गए। शेष 20 में 11 लाभुकों का चयन किया गया। जिन्हें वाहन खरीद के स्वीकृति पत्र दिए गए। शेष 9 लाभुकों के आवेदन की जांच की जा रही है। इनमें सात को अनुदान पर व्यवसायिक वाहन खरीदने की स्वीकृति दी जाएगी। बता दें कि गुरुवार को विनोद पासवान, धर्मवीर प्रसाद, रितेश कुमार, छोटे रविदास, संजय प्रसाद समेत 11 लाभुकों को स्वीकृति पत्र दिए गए।

chat bot
आपका साथी