दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

बिहारशरीफ। बेन थाना क्षेत्र के जुआफर बाजार से आभूषण दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे युवा व्यवसाई की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार शाम लगभग छह बजे की बताई जा रही है। व्यवसाई राजू कुमार (28 साल) नालंदा थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी बैजनाथ प्रसाद का पुत्र था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:06 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:06 AM (IST)
दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या
दुकान बंद कर घर लौट रहे आभूषण व्यवसाई की गोली मारकर हत्या

बिहारशरीफ। बेन थाना क्षेत्र के जुआफर बाजार से आभूषण दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे युवा व्यवसाई की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार शाम लगभग छह बजे की बताई जा रही है। व्यवसाई राजू कुमार (28 साल) नालंदा थाना क्षेत्र के बड़गांव निवासी बैजनाथ प्रसाद का पुत्र था। गोली मारने की वजह पता नहीं चल सका है। व्यवसाई को दो गोली पेट में लगी है। जबकि एक गोली हाथ को छूकर निकल गई है। स्वजन उसे इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कालेज अस्पताल ले गए, लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

चाचा जगन्नाथ प्रसाद ने बताया कि उन लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। गोली मारने की वजह पता नहीं। हो सकता है, वह दुकान बंद करके गहने व रुपए साथ ला रहा होगा। उसी को छीनने के दौरान गोली मारी गई होगी। राजू शादीशुदा था। उसकी एक संतान है। पत्नी गर्भवती है। उसके पिता की भी बड़गांव में आभूषण दुकान है।

नालन्दा के थानाध्यक्ष दिनेश प्रसाद सिंह ने बताया कि आभूषण व्यवसाई राजू कुमार को जुआफर और बड़गांव के रास्ते में मुसहरी टोला के पास गोली मारी गई है। मौके पर व्यवसाई की बाइक स्टैंड पर खड़ी मिली। पावापुरी मेडिकल कालेज जाकर मृतक के स्वजन से जानकारी ली गई है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। घटना के बाद पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। आशंका है कि लूटपाट के दौरान व्यवसायी को गोली मारी गई है।

chat bot
आपका साथी