नालंदा के कतरीसराय में पिकअप से पांच लाख की विदेशी शराब बरामद

मौके पर रेस्टूरेंट का संचालक भी गिरफ्तार उत्पाद विभाग की टीम ने रैकेट में शामिल पांच लोगों को किया चिन्हित।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:17 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:17 PM (IST)
नालंदा के कतरीसराय में पिकअप से पांच लाख की विदेशी शराब बरामद
नालंदा के कतरीसराय में पिकअप से पांच लाख की विदेशी शराब बरामद

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : शुक्रवार की देर शाम झमाझम बारिश के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की है। मौके पर रेस्टोरेंट मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अरुणाचल मेड शराब की यह खेप पिकअप पर लदी थी। शराब की बोतलें कतरीसराय के सैदी मोड़ पर संगम विहार फैमिली रेस्टोरेंट में उतारने की तैयारी थी। इसी बीच उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिल गई। टीम जैसे ही पहुंची, मौके पर मौजूद लोग फरार हो गए। वहीं रेस्टोरेंट का मालिक रंजन कुमार पकड़ा गया। इस मामले में शराब के कुल पांच तस्करों को चिन्हित किया गया है।

इस संबंध में उत्पाद विभाग इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि संगम विहार होटल के पास शराब की बड़ी खेप उतारने की तैयारी है। समय रहते टीम सैदी मोड़ के पास रेस्टोरेंट पहुंच गई। पास खड़े पिकअप को तलाशी ली तो 2904 बोतल यानी 766 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई। इस मामले में होटल संचालक रंजन कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत तकरीबन पांच लाख बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि शराब माफियाओं ने लॉकडाउन की आड़ में शराब की बड़ी खेप खपाने की कोशिश की, जिसे विफल कर दिया गया। जल्द ही तस्करों का पूरा रैकेट बेनकाब होगा। देर रात शौच को निकले युवक की वज्रपात से मौत

जागरण संवाददाता, बिहारशरीफ : सिलाव थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में मध्य रात्रि में एक युवक की वज्रपात से मौत हो गई। युवक की पहचान सैदपुर गांव निवासी कौशल कुमार उर्फ चंदन के रूप में की गई है। परिजनों ने बताया कि देर रात झमाझम बारिश के दौरान शौच के लिए कौशल कुमार घर से बाहर निकला था। इसी दौरान वज्रपात हो गया। जिसकी चपेट में वह आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। सबसे बड़ी बात यह है कि युवक की शादी पिछले 26 अप्रैल को हुई थी और अभी युवक के हाथों की मेहंदी का रंग भी फीका नहीं पड़ा था। वहीं, बिन्द थाना क्षेत्र में बिजली का ठनका पूर्व से लगी बस पर गिर गया। बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। गनीमत यह रही कि लॉकडाउन के कारण बस सड़क किनारे खड़ी थी अन्यथा कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

chat bot
आपका साथी