लूटकांड मामले में पांच अपराधी गिरफ्तार, लूटे गए सामान बरामद

हिलसा। लूट के दसवें दिन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलीवरी ब्वाय से लूटी गयी गई सभी सामग्री पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों के पास से एक रिवाल्वर आधा दर्जन मोबाइल भी बरामद किया गया। सीसीटीवी में कैद तस्वीर में आए बदमाशों के टी-शर्ट चप्पल भी बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:47 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:47 PM (IST)
लूटकांड मामले में पांच अपराधी गिरफ्तार, लूटे गए सामान बरामद
लूटकांड मामले में पांच अपराधी गिरफ्तार, लूटे गए सामान बरामद

हिलसा। लूट के दसवें दिन पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलीवरी ब्वाय से लूटी गयी गई सभी सामग्री पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों के पास से एक रिवाल्वर, आधा दर्जन मोबाइल भी बरामद किया गया। सीसीटीवी में कैद तस्वीर में आए बदमाशों के टी-शर्ट चप्पल भी बरामद किया गया है।

डीएसपी कृष्ण मुरारी ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि हिलसा थाना क्षेत्र के चिकसौरा मुख्य सड़क मार्ग स्थित संत जोसेफ निजी हाईस्कूल के ठीक दरवाजे पर 11 अक्टूबर दोहपर 12 बजे दिन में बलवा पर गांव निवासी फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलीवरी ब्वाय चंदन कुमार सामग्री डिलीवरी करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने लूटपाट की थी। गिरफ्तार लोगों में पटना जिला के बाईपास थाना अंतर्गत शौकीन पहाड़ी धवलपुरा निवासी पंकज कुमार उर्फ सनी, पटना सिटी बढई देवलपुरा निवासी विकास कुमार, चिकसौरा थाना क्षेत्र के मादीपुर गांव के सनी कुमार, पटना सिटी बेगमपुर गांव के अरविद राज, पटना के धवलपुरा बांध निवासी मुन्ना कुमार

है। थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण ने बताया कि उक्त लोगों की गिरफ्तारी वैज्ञानिक तरीके एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया गया। उन्होंने बताया कि अंतर जिला के अपराधी हैं। कई थाने में मामले दर्ज हैं। डिलीवरी ब्वाय से लूटी गई समान सामग्री आइफोन घटना में प्रयुक्त देसी पिस्टल, घटना में प्रयुक्त अपाचे मोटरसाइकिल, मोबाइल बरामद किया गया है। इस टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण मुरारी के नेतृत्व में दारोगा भवन चौधरी, हिलसा थाना डीयू प्रभारी चंदन कुमार, सिपाही मुकेश कुमार, सिपाही पंकज कुमार, विशेष कार्य प्रभारी शाहिद हुसैन एवं विशेष कार्य बल एंड सिपाही मौजूद थे। डीएसपी ने बताया कि 17 अक्टूबर 21 को उक्त अपराधियों के द्वारा फतुहा थाना अंतर्गत फोरलेन पर एक व्यक्ति से सोने की चेन लूट ली थी।

chat bot
आपका साथी