वैशाली में टक्कर के बाद कार में फंसी बाइक को एक किमी घसीट ले गया चालक, कई को मारी टक्कर

वैशाली में बुधवार को एक अनियंत्रित कार में बाइक फंस गई। हादसे के बाद कार चालक बाइक सवार को एक किलोमीटर घसीटते हुए चला गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 01:30 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 01:30 PM (IST)
वैशाली में टक्कर के बाद कार में फंसी बाइक को एक किमी घसीट ले गया चालक, कई को मारी टक्कर
वैशाली में टक्कर के बाद कार में फंसी बाइक को एक किमी घसीट ले गया चालक, कई को मारी टक्कर

वैशाली, जेएनएन। जिले में बुधवार को दर्दनाक हादसा हुआ। पातेपुर थाना के सामने पातेपुर-बहुवारा मार्ग पर अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार दी। मोटरसाइकिल कार में फंस गई, जिसे कार चालक भागने के दौरान एक किलोमीटर तक घसीटते हुए चला गया। भागने के दौरान कार की चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पकड़ने के बाद जमकल की पिटाई

हादसे के बाद पांच किलोमीटर पीछा करने के बाद स्थानीय लोगो ने कार चालक को पकड़ लिया। चालक एवं कार पर सवार व्यक्ति की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मॉब लिंचिंग की घटना बचा ली। हालांकि पातेपुर थाने के एक एएसआइ को लोगों के कोप का शिकार होना पड़ा।

नशे में था कार का चालक

बुधवार दोपहर बाद पातेपुर थाना के सामने ही पातेपुर बाजार की ओर से आ रही कार ने बाइक में धक्का मार दिया। चालक रामपूजन शर्मा नशे में था। कार पर गायघाट थाना क्षेत्र के जांताडीह गांव निवासी दिलीप शर्मा सवार थे। वे पातेपुर बाजार में अपने रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहे थे। जैसे ही कार पातेपुर थाना के सामने पहुंचे कि कार चालक ने नियंत्रण खो दिया। बाइक सवार ठोकर से दूर जा गिरा। वहीं बाइक कार में फंस गई। 

एक घायल को इलाज के लिए पीएचसी कराया भर्ती

चालक को बचाने के दौरान एएसआइ जितेंद्र राम को भी ग्रामीणों की पिटाई से चोट पहुंची है। चिकित्सकों ने गंभीर रूप से घायल चालक रामपूजन शर्मा को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया। वहीं कार पर सवार एक घायल तथा एएसआइ जितेंद्र राम का इलाज पीएचसी में चल रहा है। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद पुलिस पर आक्रोश व्यक्त किया। उनका कहना है कि ट्रैफिक व्यवस्था ठीक हो तो इस तरह के हादसों से बचा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी